दिल्ली

delhi

74th Republic Day: हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में भव्य तरीके से मनाया गया गणतंत्र दिवस

By

Published : Jan 26, 2023, 5:58 PM IST

भारत के 74वें गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन रामोजी फिल्म सिटी में भव्य तरीके से किया गया, जहां रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस मौके पर उन्होंने गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

Republic Day celebrated at Ramoji Film City
रामोजी फिल्म सिटी में मनाया गया गणतंत्र दिवस

रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

हैदराबाद: तेलंगाना में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 74वें गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया. रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इसके बाद उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने सलामी दी. इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने समारोह में भाग लेने के लिए वहां उपस्थित सभी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. रामोजी फिल्म सिटी की प्रबंध निदेशक विजयेश्वरी, ईटीवी भारत की निदेशक बृहती, रामोजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों ने बड़े जोश और उत्साह के साथ कार्यक्रम में भाग लिया.

रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

गौरतलब है कि रामोजी फिल्म सिटी में हर साल स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस समारोह भव्य तरीके से आयोजित किए जाते हैं. रामोजी समूह की कंपनियों के वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी समारोह में उत्साह से भाग लेते हैं. रामोजी फिल्म सिटी, जो हैदराबाद में स्थित एक एकीकृत फिल्म स्टूडियो सुविधा है, 1,666 एकड़ में फैली हुई है. यह दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो परिसर है और इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रमाणित किया गया है.

रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

वर्तमान में प्रकृति की सुंदरता के बीच विशेष मनोरंजन कार्यक्रमों के साथ रामोजी शीतकालीन महोत्सव समारोह चल रहा है. फिल्म सिटी में पहले दिन सैलानियों का तांता लगा रहा. रामोजी फिल्म सिटी शीतकालीन उत्सव के हिस्से के रूप में आयोजित किए जा रहे अंतरराष्ट्रीय स्तर के मनोरंजन कार्यक्रमों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है.

रामोजी ग्रुप के अध्यक्ष रामोजी राव ने किया लोगों अभिवादन

पढ़ें:74th Republic Day: गुजरात के पोरबंदर में समुद्र में किया गया ध्वजारोहण, शौर्य के साथ देशभक्ति का इजहार

फिल्म सिटी में होने वाले कार्यक्रमों का युवा और बुजुर्ग समान रूप से लुत्फ उठा रहे हैं. 29 जनवरी तक चलने वाला यह विंटर फेस्ट अंतहीन आयोजनों के साथ आपका स्वागत करता है. बता दें कि उत्सव सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक जारी रहता है और आगंतुक इसका आनंद लेते हैं. जो लोग इन समारोहों में भाग लेना चाहते हैं, वे विंटर फेस्ट का और भी अधिक आनंद लेने के लिए आकर्षक हॉलिडे पैकेजों की एक श्रृंखला का चयन कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details