दिल्ली

delhi

उत्तराखंड की सितारगंज सेंट्रल जेल में छापा, 60 मोबाइल बरामद

By

Published : Sep 9, 2022, 2:29 PM IST

सितारगंज केंद्रीय कारागार अधीक्षक अनुराग मालिक ने 7 सितंबर की रात बंदी बैरकों और बाहर मैदान का निरीक्षण किया था. जेल अधीक्षक को बैरक और बाहर मैदान से खुदाई में 60 मोबाइल, चार्जर और बैटरी मिली हैं. जेल अधीक्षक अनुराग मलिक ने अज्ञात कैदियों के खिलाफ सितारगंज कोतवाली में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया है.

uttarakhand
सितारगंज

रुद्रपुर:उधम सिंह नगर के सितारगंज स्थित केंद्रीय कारागार में औचक निरीक्षण में कारागार के मैदान में खुदाई के दौरान 60 मोबाइल, बैटरी और चार्जर बरामद हुए हैं. जिसके बाद जेल अधीक्षक की तहरीर पर सितारगंज थाने में अज्ञात कैदियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है. घटना के बाद जेल प्रशासन सहित जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

सितारगंज केंद्रीय कारागार अधीक्षक अनुराग मलिक ने तहरीर देकर सितारगंज कोतवाली में अज्ञात कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. दरअसल, जेल अधीक्षक अनुराग मलिक ने 7 सितंबर को केंद्रीय कारागार की बैरकों और मैदान का रात करीब 11 बजे औचक निरीक्षण किया था.
पढ़ें-हल्द्वानी कोतवाली से चंद कदम दूर शोरूम से डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी, बिहारी गैंग पर शक

निरीक्षण के दौरान बंदी बैरकों की तलाशी एवं बाहरी मैदानों की खुदाई करने पर लगभग 60 मोबाइल, कुछ चार्जर और बैटरियां बरामद हुईं थीं. जिसके बाद जेल अधीक्षक अनुराग मलिक ने अज्ञात कैदियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया है. जेल अधीक्षक की तहरीर पर सितारगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details