दिल्ली

delhi

फिल्म हास्य कलाकार वेंकटेशन के पैर तोड़ने के मामले में बीजेपी नेता समेत 6 गिरफ्तार

By

Published : Jun 18, 2023, 3:39 PM IST

तमिलनाडु के मदुरै में फिल्म कॉमेडियन वेंकटेशन पर हमला करने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत उनकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जानकारी दी है कि अब तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

BJP leader arrested
बीजेपी नेता गिरफ्तार

मदुरै: वेंकटेशन, थर्ड स्ट्रीट, थाबल थंथी नगर में रहते हैं. वह करुप्पासामी कुथगैथरार तमिल फिल्म सहित कई फिल्मों में अपनी भागीदारी और निजी टेलीविजन पर आयोजित कॉमेडी शो में एक प्रतियोगी के तौर पर जाने जाते हैं. वह अपने घर में अपनी प्यारी पत्नी भानुमति और एक बच्ची के साथ रहते हैं. वह फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर भी सक्रिय हैं. इस बीच वेंकटेशन और उनकी पत्नी में अनबन हो गई और कब्जे को लेकर मामला कोर्ट में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी होती रही है. बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भानुमति इस बात से नाराज थीं कि उनके पति वेंकटेशन का एक अफेयर चल रहा था और सोशल मीडिया पर दूसरी महिलाओं को डेट कर रहा था. इसके बाद भानुमति ने अपने पति को पीटने, उसके पैर तोड़ने और उसे घर के अंदर कैद रखने की योजना बनाई है. भानुमति ने वेंकटेशन के कार चालक के माध्यम से राजकुमार से संपर्क किया.

बाद में, भानुमति ने राजकुमार को 1 लाख रुपये देकर वेंकटेशन के पैर तोड़ने की योजना बनाई. हालांकि इस योजना में कुछ मश्किलें सामने आ रही थीं. इसलिए, उसने अपने चचेरे भाई और भाजपा कार्यकारी वैरामुथु, भाजपा एससी टीम गोसागुलाम क्षेत्र के राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य को समस्या के बारे में बताया. इसके बाद, वैरामुथु ने कहा कि वह भानुमति की मदद करेगा. वह दो अन्य बीजेपी अधिकारियों से मिला.

इस मुलाकात में उसने उन्हें बताया कि कॉमेडियन वेंकटेशन डीएमके समर्थक हैं और वह बीजेपी, प्रधानमंत्री अमित शाह और अन्नामलाई के खिलाफ अपने सोशल मीडिया पेजों पर विभिन्न टिप्पणियां पोस्ट कर रहे हैं और उनके पैर तोड़ने की धमकी दे रहे हैं. इसके बाद वेंकटेशन शुक्रवार रात तबल थांथी नगर के पास कार से आ रहे थे. इसी दौरान वैरामुथु का गिरोह वेंकटेशन की कार को रोकता है. इतना ही नहीं, ड्राइवर को चाकू दिखाकर धमकाने के बाद, वे वेंकटेशन को नारायणपुरम ले गए और भाजपा के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहकर उसे बुरी तरह पीटा.

इस मारपीट के दौरान उन्होंने वेंकटेशन के दोनों पैर तोड़ दिए. घायल वेंकटेशन को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच, वेंकटेशन के कार चालक मोहन ने थालाकुलम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद, पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि वेंकटेशन की पत्नी भानुमति ने ड्राइवर मोहन की मदद से ही वेंकटेशन पर हमला कराया था. इतना ही नहीं, जांच में यह बात भी सामने आई है कि बीजेपी कार्यकारी वैरामुथु ने अपनी रिश्तेदार भानुमति के पारिवारिक मुद्दे के लिए बीजेपी के लोगों को नौकरों की तरह इस्तेमाल किया.

इसके बाद वेंकटेशन की पत्नी भानुमति, वेंकटेशन के कार चालक मोहन उर्फ बेन्स मोहन, राजकुमार, मदुरै गोसाकुलम से बीजेपी पदाधिकारी, बीजेपी एससी टीम कार्यकर्ता वैरामुथु, बीजेपी 28वीं वार्ड एससी/एसटी टीम कार्यकर्ता जोनल प्रेसिडेंट मालासामी सेलूर और भाजपा पूर्वी क्षेत्र के सचिव आनंदराज समेत छह लोगों को थल्लाकुलम पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसके बाद, गिरफ्तार किए गए 6 लोगों को अदालत में पेश किया गया और मदुरै सेंट्रल जेल में रखा गया. इससे पहले भाजपा के सूचना प्रौद्योगिकी सचिव एसजी सूर्या को मानहानि के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें मदुरै में 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details