दिल्ली

delhi

राजस्थान के चूरू में गैंगवार, बदमाश सहित 4 लोगों की मौत

By

Published : Feb 5, 2021, 9:25 PM IST

जिले में शुक्रवार को गैंगवार की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर और एक बदमाश सहित दो ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि एक बदमाश की हालत गंभीर बनी हुई है.

gangwar incident in Churu
मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच

सादुलपुर (चूरू).राजस्थान के चुरू में शुक्रवार को गैंगवार की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर और एक बदमाश सहित दो ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि एक बदमाश की हालत गंभीर बनी हुई है.

जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र की ढाणी मौजी शुक्रवार को उस वक्त ताबड़तोड़ गोलियों से दहल उठी, जब हमीरवास थाने के हिस्ट्रीशीटर प्रदीप स्वामी पर बाइक और गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. बदमाशों की इस फायरिंग में प्रदीप स्वामी सहित दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई.

चूरू में बदमाशों ने किया गैंगवार

वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने अपने दो साथियों को भी गोलियों से छलनी कर दिया, जिसमें एक बदमाश की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे गंभीर घायल बदमाश को पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर चूरू एसपी नारायण टोगस पहुंचे और आसपास के थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया. वहीं, बदमाशों की इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों में भी आक्रोश है तो पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवा दी है.

जानिए, कौन है प्रदीप स्वामी

शुक्रवार को गैंगवार में मारा गया प्रदीप स्वामी अजय जैतपुरा का साथी है. अजय जैतपुरा की हत्या 17 जनवरी 2018 को संपत नेहरा गैंग ने कर दी थी. जिसके बाद से ही हिस्ट्रीशीटर प्रदीप स्वामी को संपत नेहरा गैंग की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी और जो जानकारी सामने आ रही है, वह यही कि संपत नेहरा गैंग ने ही शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details