दिल्ली

delhi

राजस्थान: 19 साल की युवती से गैंगरेप, पड़ोसी युवकों पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 18, 2023, 6:19 PM IST

Updated : Oct 18, 2023, 7:23 PM IST

राजस्थान के धौलपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने गांव के ही पड़ोसी युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है.

19 year old girl gangraped in Dholpur
19 साल की युवती से गैंगरेप

युवती से गैंगरेप का मामला

धौलपुर.दिहोली थाना इलाके के एक गांव में 19 साल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. बलात्कार का आरोप पड़ोसी दो युवकों पर लगाया गया है. पिता ने युवती को साथ लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया है. पुलिस ने मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.

दिहोली पुलिस थाने में दर्ज कराए गए केस में युवती के पिता ने बताया कि गांव के रहने वाले दो युवक उसकी 19 साल की पुत्री को बहला फुसलाकर बाइक पर बिठाकर 10 अक्टूबर को साथ ले गए थे. करीब चार दिन तक युवती को अलग-अलग स्थान पर ले जाकर दोनों युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया. रविवार रात्रि को युवती को धौलपुर बस स्टैंड पर छोड़कर एवं घटना के संबंध में किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

पढ़ें:Deeg Gangrape : विधवा को बंधक बनाकर 14 दिन तक होटल के कमरे में गैंगरेप, केस दर्ज

रिपोर्ट में आरोप है कि पीड़िता ने मामले से अपनी बुआ को अवगत कराया. बुआ रात्रि को ही युवती को बस स्टैंड पर लेने पहुंच गई. घटना के संबंध में बुआ ने परिजनों को अवगत कराया. 17 अक्टूबर को पिता ने बेटी को साथ लेकर दिहोली पुलिस थाने में नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. घटना के संबंध में सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया 19 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही पड़ोसी दो युवकों पर लगाया गया है. पुलिस ने युवती के पर्चा बयान लेकर मेडिकल भी कराया है. दोनों आरोपी गांव से फरार हो चुके हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.

Last Updated :Oct 18, 2023, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details