दिल्ली

delhi

हरियाणा में हादसों का शुक्रवार: 3 सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत, कई घायल

By

Published : Mar 3, 2023, 6:42 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 6:48 PM IST

हरियाणा में शुक्रवार को 3 सड़क हादसों में कुल 17 लोगों की जान चली गई. अंबाला में 8, फरीदाबाद में 6 और पानीपत में 3 लोगों की मौत हो गई. कोई धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहा था तो कोई दोस्त के जन्मदिन से... ज्यादा जानकारी के लिए पढ़ें पूरी ख़बर (17 killed in three road accidents in Haryana) (Accidents in haryana)

हरियाणा में 3 हादसों में 17 लोगों की मौत
हरियाणा में 3 हादसों में 17 लोगों की मौत

अंबाला/फरीदाबाद/पानीपत: हरियाणा में 3 मार्च का दिन हादसों का शुक्रवार बनकर आया. शुक्रवार को प्रदेश में 3 भीषण सड़क हादसों में कुल 17 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. इन हादसों की तस्वीरें रोंगटे खड़े करने वाली हैं.

अंबाला में 8 लोगों की मौत- शुक्रवार को पंचकूला यमुनानगर नेशनल हाइवे पर एक ट्राले ने निजी बस को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ट्राले ने खड़ी बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रॉले और बस के परखच्चे उड़ गए. बस यूपी के बरेली से हिमाचल के बद्दी जा रही थी.

अंबाला में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

हादसा पंचकूला-यमुनानगर नेशनल हाईवे 344 पर शहजादपुर गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस में ज्यादातर मजदूर सवार थे जो हिमाचल के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी जा रहे थे. हादसे के बाद आस-पास के राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला. घायलों को अंबाला, नारायणगढ़ और पंचकूला के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. बस को टक्कर मारने के बाद ट्राला चालक फरार हो गया जिसे पुलिस तलाश रही है.

फरीदाबाद में 6 दोस्तों की मौत- गुरुवार देर रात गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर एक आल्टो कार डंपर से टकरा गई. कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कार के मानो चीथड़े उड़ गए. कार सवार सभी युवक दोस्त थे जिनकी उम्र 24 से 30 साल के बीच थी. सभी मृतक हरियाणा के पलवल जिले के रहने वाले थे जो अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए गुरुग्राम गए थे. जहां से देर रात लौटते वक्त गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर पाली गांव के पास ये हादसा हो गया.

फरीदाबाद में कार सवार 6 दोस्तों की मौत

पानीपत में 3 महिलाओं की मौत- उधर पानीपत में शुक्रवार सुबह श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गए. ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वहां से भाग गया. हादसा नेशनल हाइवे 44 पर झटीपुर गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि ये श्रद्धालु पानीपत के चुलकाना धाम से खाटू श्याम बाबा के दर्शन करके लौट रहे थे. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायलों को रेफर कर दिया गया.

पानीपत में 3 महिलाओं की मौत

हादसों का शुक्रवार 17 की मौत, करीब 40 घायल- शुक्रवार को हुए इन तीन हादसों में कुल 17 लोगों की मौत हुई जबकि करीब 40 लोग घायल हो गए. अंबाला और पानीपत में हुए हादसों में आरोपी ट्रक चालक फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:अंबाला में सड़क हादसा: 8 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, ट्रक ने पीछे से बस में मारी टक्कर

Last Updated : Mar 3, 2023, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details