दिल्ली

delhi

Surat Wedding : 100 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों के बीच बैलगाड़ी पर सवार होकर निकला दूल्हा

By

Published : Feb 25, 2023, 7:11 PM IST

गुजरात के सूरत में एक बारात की चर्चा है, जिसमें दूल्हा बैलगाड़ी पर सवार होकर आया, लेकिन बारात में 100 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां थीं. शादी भाजपा नेता भरत वाघसिया के बेटे की थी. पढ़ें पूरी खबर.

Surat Wedding
सूरत में अनोखी शादी

देखिए वीडियो

सूरत : शहर में बीजेपी नेता भरत वाघसिया के बेटे की शादी में 100 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां शामिल हुईं, लेकिन दूल्हा बैलगाड़ी पर सवार होकर निकला. शानदार गाड़ियों के करीब दो किलोमीटर लंबे काफिले के बीच दूल्हा बैलगाड़ी पर सवार था. गुजरात में शायद पहली बार ऐसी बारात देखने को मिली जिसमें दूल्हा बैलगाड़ी में बैठा नजर आया और उसके बाराती करोड़ों रुपये की महंगी कारों में सवार थे.

इस बारात में एक से बढ़कर एक लग्जरी कार देखने को मिली. शायद सिर्फ फिल्म में ही ऐसा नजारा देखने को मिलता है. सूरत के वराछा इलाके में करोड़ों रुपये की करीब 100 से अधिक गाड़ियां देखकर लोग हैरान रह गए. एक के बाद एक करोड़ों रुपये की कारें निकल रही थीं. दूल्हा करोड़ों की गाड़ी में नहीं, बल्कि बैलगाड़ी में बैठा नजर आया.

गाड़ियों का दो किमी लंबा काफिला : शहर के बीजेपी नेता भरत वाघसिया ने दोनों बेटों की शादी अनोखे तरीके से की. शहर के मोटा वराछा इलाके में कारों के करीब 2 किमी लंबे काफिले के देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. शादी के इस अनोखे अंदाज को लेकर बीजेपी नेता भरत वाघसिया ने कहा कि उन्होंने बेटों की शादी में आधुनिक जीवनशैली के साथ सौराष्ट्र की परंपरा को भी दिखाने की कोशिश की है.

वाघसिया ने कहा कि 'सौराष्ट्र में जब बारात निकलती है तो दूल्हा बैलगाड़ी में ही जाता है. यह हमारी पुरानी परंपरा है, लेकिन मेरे दोनों बेटे इंपोर्टेड और महंगी कारों के शौकीन हैं. इसलिए हमने परंपरा निभाने के साथ-साथ 50 लाख से लेकर 5 करोड़ तक की कारों को भी अपने शौक को पूरा करने के लिए बारात में शामिल किया.' उन्होंने कहा कि 'मेरे बेटे की शादी में नवसारी, मुंबई और वलसाड से उनके दोस्त आए थे. लोगों को याद रहे इसलिए ऐसा आयोजन किया गया.

पढ़ें- Wedding in Hospital : शादी के एक दिन पहले बीमार पड़ी दुल्हन तो दूल्हे ने अस्पताल में पहनाई जयमाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details