छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CM भूपेश के जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम, सोशल डिस्टेंसिंग भूले कांग्रेस कार्यकर्ता

By

Published : Aug 23, 2020, 5:42 PM IST

Updated : Aug 23, 2020, 6:51 PM IST

सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन के मौके पर जिला पंचायत कार्यालय के सभाकक्ष में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बधाई दी गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई.

Violation of social distancing
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

सूरजपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के मौके पर रविवार को जिला पंचायत कार्यालय के सभाकक्ष में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. सभाकक्ष में सीएम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बधाई देने के चक्कर में कांग्रेस नेताओं को कोरोना संकट का ध्यान ही नहीं रहा. नेताओं ने जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

सीएम ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने जन्मदिन के मौके पर लोगों से मुख्यमंत्री निवास नहीं आने की अपील की थी. इसे देखते हुए प्रदेश के कई जिलो में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम को जन्मदिन की बधाई दी गई. इस कड़ी में सूरजपुर जिले में भी जिला पंचायत सभाकक्ष में सीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विधायकों, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं से जुड़े. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही सबका अभिनंदन स्वीकार किया. सीएम ने सभाकक्ष में मौजूद लोगों की शुभकामनाएं भी स्वीकार की. कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े, जिला पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी मरावी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष भगवती राजवाड़े सहित जिले के सारे कार्यकर्ता मौजूद रहे.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. सीएम के समर्थकों ने चौक चौराहों पर बड़ी संख्या में बैनर, पोस्टर भी लगाए हैं. कांग्रेस के नेता अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रमों का आयोजन भी कर रहे हैं.

अलग-अलग तरीके से जन्मदिन मना रहे कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वीडियो कांफ्रेंस के जरिए अपने समर्थकों से चर्चा भी कर रहे हैं. सीएम अलग-अलग तय समय के मुताबिक अलग-अलग क्षेत्रों में वीडियो कॉल के जरिए जुड़ रहे हैं. सीएम के जन्मदिवस के मौके पर कांग्रेस के नेता अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. कई जगहों पर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान भी किया जा रहा है. वृद्धआश्रम, बाल आश्रम जैसे तमाम जगहों पर कांग्रेस के कार्यकता सीएम भूपेश बघेल का जन्मदिन मना रहे हैं.

Last Updated : Aug 23, 2020, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details