छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजानांदगांव: अंबागढ़ चौकी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 23 जुआरी गिरफ्तार

By

Published : Jun 3, 2022, 7:44 AM IST

Updated : Jun 3, 2022, 8:20 AM IST

gambler arrested
जुआरी गिरफ्तार

अंबागढ़ चौकी पुलिस (Ambagarh Chowki Police) को अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जंगल में जुआ खेल रहे 23 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. जुआरी के पास से 2,16,600 नगद, एक कार, 10 बाइक और 19 मोबाइल सहित ताश की पत्ती बरामद किया है.

राजनांदगांव: राजनांदगांव जिले में पुलिस अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत अंबागढ़ चौकी पुलिस (Ambagarh Chowki Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जंगल में जुआ खेल रहे 23 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 2,16,600 नगद, एक कार, 10 बाइक और 19 मोबाइल सहित ताश की पत्ती जब्त किया है.

राजनांदगाव में 23 जुआरी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:रायपुर में अलग-अलग स्थानों से सट्टेबाज और साइबर ठग गिरफ्तार

अंबागढ़ के जंगल से 23 जुआरी गिरफ्तार: अंबागढ़ चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की जंगल में जुआरी जुआ खेल रहे हैं. जिसकी सूचना पर पुलिस द्व टीम बनाकर मुखबीर के बताए स्थान पर दबिश देकर 23 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा जुआरियों के पास से नगद, कार, बाइक, मोबाइल और ताश की पत्ती बरामद किया है.

अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ कार्रवाई: अंबागढ़ चौकी पुलिस आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है. आजकल जुआरी सुरक्षित ठिकानों की तलाश में जंगलों के बीचो-बीच जुआ खेल रहे हैं. राजनांदगांव पुलिस द्वारा लगातार अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Jun 3, 2022, 8:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details