छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लॉकडाउन में जूनियर डॉक्टर्स की पार्टी, पहुंची पुलिस को मौके पर मिली शराब की बोतलें

By

Published : Jun 3, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 7:06 PM IST

जिले में कई जूनियर डॉक्टर रात को पार्टी कर रहे थे. पार्षद की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डॉक्टरों को रंगे हाथों पकड़ा. पार्टी में 70 डॉक्टर मौजूद थे, जो शराब पीते पकड़े गए.

many-junior-doctors-drinking-alcohol-in-lockdown-at-rajnandgaon
जूनियर डॉक्टर की मनमानी

राजनांदगांव : लॉकडाउन में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने देर रात जमकर शराब पार्टी की और कई घंटे डीजे की धुन पर थिरकते रहे. मुखबिर से मिली सूचना पर जब पुलिस टीम मेडिकल कॉलेज अस्पताल की छत पर पहुंची, तकरीबन 60 से 70 जूनियर डॉक्टर टोली में छत पर खुले आम शराब पीते हुए पार्टी करते नजर आए. मामले में फिलहाल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं समझाइश देकर कई डॉक्टरों को छोड़ दिया गया है.

जूनियर डॉक्टर की पार्टी

बता दें मेडिकल कॉलेज अस्पताल की छत पर पुलिस ने जब रेड मारी तब 70 डॉक्टर शराब पीते मौके पर पकड़े गए. पुलिस का कहना है कि सामान्य पार्टी चल रही थी, जबकि मौके से शराब की बोतलें जब्त की गई हैं. वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने के बाद भी जूनियर डॉक्टरों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

पढ़ें :COVID-19: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 550 पार, 433 एक्टिव केसेज

डीजे की आवाज से हुआ खुलासा
बता दें कि अक्सर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की इस तरीके की पार्टी चलती रहती है. इस बार मामला उल्टा इसलिए पड़ गया क्योंकि डीजे का साउंड काफी तेज था. इस कारण आवाज नवागांव तक पहुंच रही थी. इसके आलावा कोरोना मरीजों का भी इलाज इस अस्पताल में किया जा रहा है. इस मामले की शिकायत पुलिस से नवागांव के पार्षद राजा तिवारी ने फोन पर की. इसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जहां छापामारी में डॉक्टरों की इस हरकत का खुलासा हुआ है.

जूनियर डॉक्टर की पार्टी
मामले की जांच की जएगी: डीनइस मामले में मेडिकल कॉलेज के डीन रेणुका गहने का कहना है कि जूनियर डॉक्टरों की इस हरकत को लेकर के जांच समिति का गठन किया जा रहा है. जांच समिति पूरे मामले की जांच करेगी और इसके बाद दोषी डॉक्टरों पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अब तक डीन ने जांच समिति का गठन नहीं किया है.दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई: कलेक्टरइस मामले में कलेक्टर टीके वर्मा का कहना है कि डॉक्टरों की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पूरे मामले की जानकारी मांगी गई है. जैसे ही जानकारी आएगी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी. कानून सबके लिए बराबर है.
Last Updated : Jun 3, 2020, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details