छत्तीसगढ़

chhattisgarh

एक क्लिक में पढ़िए छत्तीसगढ़ की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 20, 2022, 5:25 PM IST

top ten news of chhattisgarh

अग्निवीर पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी (Latest news From Chhattisgarh ) है. कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सांसद सुनील सोनी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर निशाना साधा है (top ten news of chhattisgarh) लोगों से देश को बचाने की अपील की है. अग्निपथ योजना को लेकर बुलाए गए भारत बंद को देखते हुए रायपुर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई है. छत्तीसगढ़ के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता है. एक नजर छत्तीसगढ़ की अब तक की बड़ी ( etv Bharat chhattisgarh top news ) खबरों पर

रायपुर सांसद सुनील सोनी ने अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में हो रहे हिंसक प्रदर्शन, देश में लगातार हो रही पेट्रोल-डीजल की कमी और राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के मुद्दे पर विपक्ष को (Raipur MP Sunil Soni no comments on Kailash Vijayvargiya statement ) घेरा. लेकिन कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर वे कुछ भी बोलने से (Kailash Vijayvargiya statement on agniveer) बचते नजर आए.

अग्निवीर पर बयानवीर : कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर सुनील सोनी का नो कमेंट्स !.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सांसद सुनील सोनी ने केंद्र की मोदी सरकार का अग्निपथ योजना में बचाव किया (MP Sunil Soni allegation on Bhupesh Baghel) है. साथ ही देश में हो रहे उपद्रव को लेकर बयान दिया है.

सीएम भूपेश पर किसने लगाए गंभीर आरोप ?.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अग्निपथ योजना का विरोध पूरे देश में किया जा रहा (Effect of Bharat Bandh in Raipur) है. विरोध का ज्यादातर असर बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश , हरियाणा , राजस्थान जैसे राज्यों में देखने को (Bharat Bandh against Agnipath scheme) मिला है. अग्निपथ योजना को लेकर कुछ संगठनों ने आज भारत बंद का भी आह्वान (Security tightened in Raipur railway and station bus stand on Bharat Bandh) किया है. छत्तीसगढ़ में भारत बंद का असर देखने को नहीं मिल रहा है

रायपुर में भारत बंद का कितना असर, जानिए.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Congress protest in Delhi: दिल्ली में अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस धरना-प्रदर्शन कर रही है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है. भूपेश ने कहा कि सच में हिंदुस्तान की सीमाओं की रक्षा करने वाली सेना के साथ अपमानजनक व्यवहार किया जा रहा है. इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है. बिहार जल रहा है, उत्तरप्रदेश जल रहा है. उसकी लपटें दूसरी जगह भी पहुंच रही हैं. आज नौजवान उद्वेलित है. उनका भविष्य खतरे में है

दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले से देश को बचाना है:भूपेश बघेल. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली के जंतर मंतर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (National Herald Case Rahul Gandhi ED Interrogation) से हो रही ईडी की पूछताछ का विरोध कर रही है.

राहुल गांधी से हो रहे पूछताछ का हो वीडियो प्रसारण :सीएम भूपेश बघेल. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ (road accident in bilaspur) है. यहां सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से एक तेज रफ्तार कार टकरा ( Four people died in horrific road accident in Bilaspur) गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला (High speed car collided with trailer in Bilaspur) घायल है.

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, तस्वीरें देख दहल जाएगा दिल !.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पूरे देश में अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध को देखते हुए रेलवे स्टेशनों में चौकसी बढ़ाई गई है. रायपुर समेत दुर्ग और भिलाई के स्टेशन में जवानों को तैनात किया गया (High alert regarding protest against Agneepath scheme in Durg) है.

दुर्ग तक कैसे पहुंची अग्निपथ की आंच ?.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सरगुजा में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चियां गंभीर रुप से झुलस गईं हैं.जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा (Ambikapur lightning case) है.

गाज की चपेट में आईं दो बच्चियां, जानिए बिजली से बचने के तरीके ?.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

do not go maternal home in month of Jeth: छत्तीसगढ़ अपनी संस्कृति और परंपराओं के लिए जाना जाता है. यहां आज कुछ ऐसी परंपराएं है जो सदियों से चली आ रही है. ऐसी ही एक परंपरा है जेठ के महीने में नवविवाहितों के मायके ना जाने की. इसे लेकर मिली जुली बातें सामने आ रही है. जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

ऐसा क्या है कि छत्तीसगढ़ में जेठ माह में नवविवाहिताएं नहीं जाती मायके.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बस्तर का एक पौधा यहां रहने वाली आदिवासी महिलाओं की जिंदगी संवार रहा है. आज महिलाएं इस पौधे के जरिए अपना जीवन संवार रही (Bastar plant changed the lives of thousands of women) हैं.

बस्तर के पौधे ने बदली हजारों महिलाओं की जिंदगी.पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details