छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur news: पति ने पत्नी की हत्या कर दीवान में छिपाई लाश, फिर खुद ही पहुंचा पुलिस के पास

By

Published : May 13, 2023, 8:07 PM IST

राजधानी रायपुर से हत्या की विचित्र ढंग की घटना सामने आई है. पति ने पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को दीवान में छुपा रखा था. फिर वह खुद ही पुलिस के पास हत्या की शिकायत लेकर पहुंच गया.

husband killed his wife in raipur
रायपुर में हत्या की विचित्र घटना

रायपुर में मर्डर की वारदात

रायपुर:राजधानी रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसकी लाश को दीवान में रख दिया.


"घटना गुरुवार 11 मई की है. शरुआती रिपोर्ट के मुताबिक महिला के शव को दो रात और 1 दिन हो चुके हैं. पुलिस का मानना है कि आरोपी पति कीर्तन साहू ने ही प्रथम दृष्टया अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की है. जिसके बाद दीवान से बदबू आने के बाद आरोपी पति ने इसकी सूचना शुक्रवार की शाम को टिकरापारा पुलिस को दी, और बताया कि मेरी पत्नी को किसी ने मार दिया है. जिसके बाद टिकरापारा पुलिस और एफएसएल की टीम ने शनिवार की सुबह घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी." -अमित बेरिया, टिकरापारा थाना प्रभारी

पुलिस से मिली जानकारी के हिसाब से "आरोपी कीर्तन और उनकी पत्नी बबीता साहू लालपुर इलाके में पटवारी ऑफिस के बाजू में साथ में रहते थे. आरोपी कीर्तन ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था. वहीं मृतिका बबीता साहू ने भी अपने पहले पति को छोड़ दिया था. जिसके बाद मृतिका बबीता और आरोपी कीर्तन दोनों साथ में रह रहे थे. आरोपी पति से पुलिस ने पूछताछ की तो इस बात का भी पता चला कि, वह शराब पीने का आदी था. शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता था. जिसके लिए उसकी पत्नी बबीता साहू इसका विरोध करती थी. आरोपी कीर्तन साहू मजदूरी करके अपना परिवार चलाता है." -अमित बेरिया, टिकरापारा थाना प्रभारी

  1. Bilaspur : डीएसपी पर गुंडागर्दी के आरोप , बच्चों के विवाद में युवक की पिटाई का है मामला
  2. Balod news: शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ की खुदकुशी
  3. bilaspur news: 10वीं में फेल होने पर छात्र ने की खुदकुशी

    यह है पूरी घटना:घटना राजधानी के टिकरापारा थाना अंतर्गत लालपुर की है. जहां पर आरोपी पति ने किसी विवाद को लेकर अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया. जिसके बाद उसने पत्नी की लाश को दीवान के अंदर रख दिया था. आरोपी पती उसी दीवान पर पिछले 2 दिनों से सो रहा था. घटना गुरुवार की बताई जा रही है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया पति को आरोपी मानते हुए उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details