छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Assembly 2023 : सीएम भूपेश का दावा, अबकी बार 75 पार

By

Published : May 15, 2023, 2:31 PM IST

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अबकी बार 75 पार का नारा दिया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये हमारी आवाज नहीं है.ये जनता की आवाज है.इसलिए जनता जो भी जनादेश देगी वो स्वीकार कर लेंगे.

75 seats in Chhattisgarh Assembly
सीएम भूपेश का दावा अबकी बार 75 पार

सीएम भूपेश बघेल ने दिया अबकी बार 75 पार का नारा

रायपुर :सीएम भूपेश बघेल ने आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है.सीएम भूपेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को अपना आशीर्वाद दिया है. छत्तीसगढ़ की तर्ज पर हिमाचल में कांग्रेस ने 5 गारंटी की बात कही थी. वहीं कर्नाटक में भी कांग्रेस ने 10 गारंटी की बात को जनता के बीच में लाया. जिसका परिणाम सभी के सामने हैं. प्रदेश में इस साल चुनाव हैं.इसके लिए तैयारियां चल रही हैं.जनता के लिए जितना कुछ अच्छा हो सकेगा और कांग्रेस पार्टी जो कर सकेगी.आपस में बात विचार करके उन सभी बातों को लाया जाएगा.

  1. Janjgir Champa News: शराब पीने के बाद आर्मी जवान सहित 3 की मौत, दो दिन पहले हुई थी शादी
  2. Raipur News: रेणु जोगी अस्पताल में भर्ती, अमित जोगी ने किया दुखभरा ट्वीट
  3. छत्तीसगढ़ में 16 जून से शुरू होगा नया शैक्षणिक सत्र, तैयारियां पूरी

अबकी बार 75 पार :सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ''वो भेंट मुलाकात कार्यक्रमों में जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं. पिछले चुनाव में 68 सीटें जीतकर कांग्रेस सत्ता में आई थी. इसके बाद तीन उपचुनाव में पार्टी को जीत मिली.जिसके बाद आंकड़ा 71 के पास पहुंच गया. आगामी चुनाव में जनता कांग्रेस की ही सरकार चाहती है. क्योंकि चाहे वो नौजवान हो, महिलाएं हो,किसान हो या मजदूर हर वर्ग के लिए कांग्रेस ने जितना हो सका किया है. भेंट मुलाकात के कार्यक्रम में नौजवान अक्सर ये नारा लगाते सुने जा सकते हैं कि अबकी बार 75 पार.इसलिए हमारी उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ना सिर्फ फिर से सरकार बनाएगी बल्कि अबकी बार 75 पार के आंकड़े तक भी पहुंचेगी.''

कांग्रेस के दावों में कितनी सच्चाई :कांग्रेस छत्तीसगढ़ में 75 सीटें जीतने का दावा कर रही है. मौजूदा समय में प्रदेश सरकार की योजनाएं लोगों को काफी लाभ पहुंचा रही हैं. दूसरे राज्यों के अफसर भी छत्तीसगढ़ की योजनाओं का अनुसरण कर रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रदेश में कांग्रेस अपना पुराना प्रदर्शन दोहरा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details