छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur latest news: रायपुर में कबाड़ी दुकान में ब्लास्ट, युवक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 19, 2023, 9:06 PM IST

Updated : Jan 19, 2023, 11:05 PM IST

राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के एक कबाड़ी की दुकान में गुरुवार को अचानक विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं. जिसका इलाज एम्स हॉस्पिटल में कराया जा रहा है.

blast in junk shop
कबाड़ी दुकान में ब्लास्ट

रायपुर: घायल युवक अपने जीजा के साथ रहता था. घायल युवक उत्तर प्रदेश से 10 दिन पहले ही रायपुर आया था. घायल युवक फारुख शाह का जीजा कबाड़ी की दुकान में काम करता है और उसी के साथ रहता था.

विस्फोट से इलाके में मचा हड़कंप:कबाड़ी दुकान में विस्फोट की घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया था. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में टिकरापारा पुलिस जुट गई है. कबाड़ी संचालक से पुलिस घटना के बारे में विस्तार से पूछताछ करने के बाद कबाड़ी दुकान के संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

"साल्वेंट का ढक्कन खोलने के दौरान अचानक विस्फोट":पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि "गुरुवार की दोपहर लगभग 2 बजे टिकरापारा थाना अंतर्गत शुभम के मार्ट के पास स्थित एक कबाड़ी की दुकान में प्लास्टिक के डिब्बे में साल्वेंट रखा हुआ था. डिब्बे का ढक्कन खोलने के दौरान अचानक विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में उत्तर प्रदेश का रहने वाला 23 वर्षीय युवक फारुख शाह गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज राजधानी के एम्स हॉस्पिटल में चल रहा है. घायल युवक फारुख शाह उत्तर प्रदेश से 10 दिन पहले अपने जीजा अब्दुल रहीम से मिलने के लिए आया हुआ था."

यह भी पढ़ें: Raipur latest news: भारत न्यूजीलैंड मैच से पहले रायपुर पुलिस ने 160 बदमाशों को दबोचा, निकाला जुलूस

कबाड़ी संचालक से पुलिस पूछताछ में जुटी है पुलिस:टिकरापारा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आखिर कबाड़ी की दुकान में कैसे और किस परिस्थिति में विस्फोट की घटना हुई हैं या फिर किस तरह की लापरवाही के कारण ब्लास्ट हुआ है. पुलिस के मुताबिक कबाड़ी दुकान के संचालक आगा हसन ने घायल युवक को एम्स हॉस्पिटल भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. कबाड़ी संचालक से पुलिस पूछताछ कर रही है. जिसके बाद कबाड़ी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हसन गंभीर

Last Updated : Jan 19, 2023, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details