छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News: बेरोजगारी भत्ते पर कांग्रेस और बीजेपी में ठनी, सीएम बघेल का रमन पर निशाना

By

Published : May 19, 2023, 3:03 PM IST

Updated : May 19, 2023, 4:18 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेरोजगारी भत्ते को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर तीखा हमला बोला है. सीएम बघेल ने डॉ रमन सिंह पर गरीबों के बच्चों का अपमान करने का आरोप लगाया है. सीएम भूपेश बघेल का यह बयान डॉ रमन सिंह के बेरोजगारी भत्ते को लेकर दिये बयान के जवाब में आया है. Bhupesh Baghel attacks Raman Singh

Bhupesh Baghel attacks Raman Singh
सीएम भूपेश का रमन सिंह पर तंज

बेरोजगारी भत्ते पर सीएम भूपेश का रमन सिंह पर हमला

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर हमला बोला है. सीएम बघेल ने सवालिया लहजे में कहा कि "15 साल तक प्रदेश को लूटने वाले डॉ रमन सिंह ने क्या विधायक भत्ता लेना बंद कर दिया है? क्या गरीब घर के बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर नहीं बन सकते?" सीएम भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि "गरीबों के बच्चों का मजाक उड़ाकर डॉ रमन सिंह प्रतिभाओं का अपमान कर रहे हैं."

"भाजपा के अंदर जबरदस्त कबड्डी चल रही है. हर दिन नया प्रभारी नियुक्त होता है, लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकाल पा रहा. कोई एक दूसरे को नेता मानने को तैयार नहीं हैं." - भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

गौठान मामले को लेकर भाजपा पर साधा निशाना: सीएम भूपेश बघेल ने गौठान मामले को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया है. सीएम बघेल ने ट्वीट में लिखा कि "भाजपा वाले गौठान जाना चाह रहे हैं. 15 दिन तक ताकत लगाने के बाद 1 गौठान जा पाए. हमने तो 10,000 गौठान बनाए हैं. कितने दिन लगेंगे?"

  1. Chhattisgarh ED Raid: ओपी चौधरी का सीएम भूपेश के बेटे को लेकर ट्वीट, ईडी की कार्रवाई को लेकर पूछे सवाल
  2. Swami Atmanand School: दोबारा लॉटरी निकालने पर स्कूल में अभिभावकों का हंगामा
  3. Ambilkapur News: सैकड़ों एकड़ जमीन फर्जीवाड़े में भाजपा कांग्रेस के कई नेताओं पर FIR

रमन ने बेरोजगारी भत्ते को लेकर साधा निशाना: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा "बधाई हो दाऊ सीएम भूपेश बघेल! प्रदेश के सशक्त युवाओं को भत्ते की बैसाखी पकड़ा कर तुमनें नवा छत्तीसगढ़ रच ही दिया. इन युवाओं के मां-बाप आज बहुत खुश होंगे, जब एमबीबीसी, बीई, एमटेक और पीजी जैसी डिग्री वाले उनके बच्चे ₹2500 का भत्ता लेकर घर जायेंगे."

रमन सिंह ने सीएम भूपेश पर साधा था निशाना

बीजेपी बघेल सरकार से नौकरी की मांग कर रही है और बेरोजगारी भत्ते को छलावा बता रही है. तो वहीं कांग्रेस इसे युवाओं से किए वादे को पूरा करने वाला बता रही है. दोनों दलों में चुनावी साल के दौरान इस मुद्दे पर सियासी घमासान छिड़ चुका है.

Last Updated : May 19, 2023, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details