छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Crime : पार्षद के बेटे को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2023, 10:00 PM IST

रायपुर में पार्षद और उसके बेटे को ब्लैकमेल करने के आरोप में दो लोगों की गिरफ्तारी डीडी नगर पुलिस ने की है. ऐसा आरोप है कि केयर टेकर का काम करने वाली युवती ने पार्षद के बेटे को छेड़खानी के आरोप में फंसाने की धमकी देकर पैसों की मांग की थी. पैसे नहीं मिलने पर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई. वहीं इस मामले में पार्षद का बेटा फरार है.

accused arrested for blackmailing councilors son in raipur
पार्षद के बेटे को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

रायपुर :डीडी नगर थाना पुलिस ने पार्षद जितेंद्र अग्रवाल के बेटे सुशांत अग्रवाल को ब्लैकमेल करने के आरोप में केयरटेकर युवती और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. दोनों पर आरोप है कि इन्होंने पार्षद और उसके बेटे से दस लाख रुपए की मांग की. पुलिस ने पार्षद की शिकायत के बाद ब्लैकमेलिंग के आरोप में युवती और उसके साथी को गिरफ्तार किया है.

मामले में है पेंच : ब्लैकमेलिंग के आरोप में भले ही दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनमें से एक ने पार्षद के बेटे के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था. 15 मई को पुलिस ने पार्षद के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया था. लेकिन छेड़खानी के मामले में पुलिस ने पार्षद के बेटे से कोई पूछताछ नहीं की. अब बताया जा रहा है कि पार्षद का बेटा फरार है. वहीं इस शिकायत के 10 दिन बाद पुलिस में पार्षद ने युवती पर ही ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवती समेत उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया.

Dhamtari News: मोबाइल टावर लगाने के नाम पर सवा तीन लाख की ठगी, 9 आरोपी गिरफ्तार
Gpm News: चिटफंड में फर्जीवाड़ा करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार
पुलिस में नौकरी के नाम पर ठगी, 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी

केयर टेकर ने दी धमकी :डीडी नगर थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू ने बताया कि "केयरटेकर युवती खेमिन साहू को 13 मई को काम से निकाला गया था. 14 मई को युवती ने पार्षद जितेंद्र अग्रवाल को फोन पर धमकी देते हुए 10 लाख रुपए की मांग की. पैसा नहीं मिलने पर 15 मई 2023 को पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज करा दिया. छेड़खानी का मामला दर्ज होने के बाद से पार्षद का बेटा सुशांत अग्रवाल फरार हैं. इसके बाद 24 मई 2023 को पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने डीडी नगर थाना में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने केयरटेकर युवती खेमिन साहू और उसके साथी भीखम जैन को ब्लैकमेलिंग के मामले में 24 मई को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी बालोद जिले के पलारी के रहने वाले हैं"



क्या काम करती थी युवती :जिस युवती को पार्षद ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार कराया है. उसे वो खुद ही आदर्श सेवा संस्था से लेकर अपने घर आए थे, ताकि उनकी सास की सेवा हो सके. केयर टेकर युवती ने कुछ ही दिनों में पूरे परिवार का भरोसा जीत लिया. लेकिन आरोप है कि युवती ने घर की जानकारी इकट्ठा करनी शुरू की. इसके बाद अपने साथी को फोन करके घर की हर बात की जानकारी देने लगी. पार्षद ने 13 मई को आदर्श संस्था को इसकी सूचना दी. फिर खेमीन साहू को काम से आने से मना कर दिया. लेकिन अब भी एक सवाल का जवाब आना बाकी है कि यदि पार्षद के बेटे ने युवती के साथ कुछ भी नहीं किया है तो वो फरार क्यों है. क्यों उसने शिकायत के बाद ही अपना पक्ष नहीं रखा. इस मामले में 10 दिनों का लंबा इंतजार क्यों किया गया. इन सभी सवालों के जवाब बाकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details