छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mahasamund News: महासमुंद में दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से दादा पोते की मौत

By

Published : Aug 2, 2023, 11:03 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 6:11 AM IST

Mahasamund News महासमुंद में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां करंट की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. मरने वाले दोनों लोग रिश्ते में दादा पोते हैं. इस घटना के बाद महासमुंद के खुर्सीपार में मातम पसर गया है.

Mahasamund News
महासमुंद में दर्दनाक हादसा

महासमुंद: महासमुंद के कोमाखान में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां के खुर्सीपार में करंट लगने से दादा और पोते की मौत हो गई. बुधवार दोपहर एक बजे यह घटना घटी. जिसके बाद से खुर्सीपार में मातम पसर गया है. इस हादसे के बाद से बिजली विभाग को लेकर भी लोगों में गुस्सा है.

दादा को बचाने में गई पोते की जान:कोमाखान पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक कृषि फार्म हॉउस में गिरिधारी पांडे नाम का शख्स चौकीदारी का काम कर रहा था. वह जब इलाके में गश्त लगा रहा था. तभी मेन गेट के पास जैसे ही वह पहुंचा. करंट की वजह से वह गेट से चिपक गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद उसका 15 साल का पोता डिगेश अपने दादा की तलाश में फार्म हाउस पहुंचा. वह अपने दादा को करंट लगे हुए गेट से हटाने की कोशिश करने लगा. जिसमें वह भी उस करंट वाले गेट से चिपक गया. उसके बाद वह झटके से दूसरी ओर गिरा. लोगों ने डिगेश को ओडिशा के अस्पताल में पहुंचाया. जहां उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. परिजनों को डेड बॉडी सौंप दी गई है. जिनका फार्म हाउस है. उनसे पूछताछ की जा रही है. उनका कहना है कि यह घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं है. -कोमाखान थाना प्रभारी

महासमुंद: भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल
महासमुंद: डिवाइडर से टकराई कार, 10 घायल 3 की हालत गंभीर
आदिवासी युवक की करंट से मौत मामले में ग्राम पंचायत दोषी : CSEB

इस घटना से पूरे गांव मैं मातम छा गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आपको बता दें कि जहां यह घटना हुई. वह कृषि फार्म रायपुर के किसी व्यक्ति का बताया जा रहा है. जो कभी कभार ही यहां आया करते थे. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि फार्म हाउस के गेट में करंट कैसे आया.

Last Updated : Aug 3, 2023, 6:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details