छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Stolen bike sales in Korea : चोरी की बाइक बेचने ढूंढ़ रहे थे ग्राहक, पांच बाइक समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 13, 2022, 6:08 PM IST

Stolen bike sales in Korea : कोरिया पुलिस ने चोरी की बाइक बेचने की योजना बना रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 5 मोटरसाइकिल बरामद की है.

Stolen bike sales in Korea
पांच बाइक समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरिया : जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो चोर की गिरफ्तार की पुलिस ने की है. दोनों बाइक चोरी कर उसे (Stolen bike sales in Korea) बेचने की फिराक में घूम रहे थे. आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की 5 बाइक बरामद की है. इनकी कीमत करीब दो लाख रुपये है.

कोरिया: चोरी की बाइक से कर रहे थे नशे का कारोबार, पुलिस ने दबोचा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो लोग चोरी की बाइक बेचने की फिराक में मनेन्द्रगढ़ और झगराखाण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहक की तलाश में घूम रहे हैं. इसके तत्काल बाद आरोपियों की घेराबंदी के लिए पुलिस टीम को परसगढ़ी रवाना किया गया. साथ ही दो आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया. आरोपियों ने अपना नाम मनेंद्रगढ़ जिले के खेडिया टॉकीज वार्ड 14 निवासी रोहित कुमार (27 वर्ष) यादव पिता जग्गू यादव और कोरिया जिले चरचा थाना क्षेत्र के बसेर कटगोडी निवासी सुजित कुमार यादव (26 वर्ष) पिता राजमन यादव बताया. आरोपी के पास से एक हीरो होंडा सुपर स्पलेंडर बाइक बरामद की गई. आरोपियों की निशानदेही पर कुल 5 बाइक की बरामदगी हुई. जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपये है. बहरहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details