छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजेपी सांसद मोहन मंडावी का दावा, कहा- "20 में से 16 से 17 सीटें जीतेगी भाजपा"

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 9, 2023, 1:48 PM IST

Mohan Mandavi claims bjp will win छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस और बीजेपी पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुट गई है. पहले चरण के बाद जहां कांग्रेस की ओर ये दावा किया गया था कि वो 20 में से 15 से 17 सीटें जीत रही है. वहीं कांग्रेस के दावे के बाद कांकेर से बीजेपी सांसद मोहन मंडावी ने भी पलटवार करते हुए ये दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी पहले चरण में 16 से 17 सीटें जीतेगी. CG Election 2023

Mandavi claims BJP will win
किसके दावों में कितना दम

बालोद: 7 तारीख को हुए प्रथम चरण के मतदान के बाद कांग्रेस ने दावा किया था कि वो 15 से 17 सीटें जीतेगी. कांग्रेस के दावे के बाद कांकेर से बीजेपी सांसद मोहन मंडावी ने दावा किया है कि बीजेपी पहले चरण की 20 सीटों में से 16 से 17 सीटें जीत रही है. मोहन मंडावी का कहना है कि पहले चरण में जनता का जो रुझान सामने आया वो बीजेपी के लिए उत्साहजनक है. वोटरों ने पहले ही चरण में ये साबित कर दिया कि जनता को बीजेपी पसंद है.

सरकार बदलने के मूड में जनता: कांकेर से बीजेपी सांसद मोहन मंडावी का दावा है कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले जो भी वादे जनता से किए थे वो सारे वादे अधूरे हैं. जनता ने इस बार अधूरे वादों पर वोट नहीं दिया. कांग्रेस ने जनता के सामने 36 वादे किए थे लेकिन 36 में से एक भी वादे कांग्रेस ने पूरे नहीं किए, अब जनता उन वादों का हिसाब मांग रही है. मंडावी ने दावा किया कि जनता परिवर्तन के लिए वोट देगी. मंडावी ने कहा कि जहां तक बीजेपी के विरोध की बात है कहीं भी बीजेपी का विरोध जनता के बीच नहीं है.

चुनाव प्रचार से लौट रहे गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव, बाल बाल बचे पीएचई मंत्री
Election Expenses Increased : 20 साल में तिगुना हुआ चुनाव खर्च, जानिए क्यों बढ़ी खर्च सीमा ?
बलरामपुर में वोट फ्रॉम होम, 107 साल के हबीबुद्दीन अंसारी करेंगे घर बैठे मतदान, लोगों से की वोट देने की अपील

किसके दावों में कितना दम: मोहन मंडावी कांकेर संसदीय सीट से सांसद है. मोहन मंडावी के दावों में कितना दम है ये चुनाव के नतीजों से साबित हो जाएगा. बस्तर और दुर्ग संभाग की सीटों के बाद अब बाकी बची सीटों पर 17 तारीख को मतदान होना है. दोनों ही दलों के दिग्गज प्रत्याशी मैदान में मेहनत कर रहे हैं. जीत किसके पक्ष में जाएगा ये कहना मुश्किल है पर हां दोनों ही दलों ने दावों में जरूर अपने आप को अभी से विजेता घोषित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details