छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे लोग

By

Published : Sep 3, 2020, 2:16 PM IST

कवर्धा के चिल्फी घाटी में तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. कार सवार लोगों को गंभीर चोटें आई है. घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

road accident in kawardha
सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने कार को मारी टक्कर

कवर्धा: नेशनल हाईवे 30 के चिल्फी घाटी में जबलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार लोगों को गंभीर चोटें आई है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ट्रक छोड़कर फरार हो गए है. पुलिस आरोपी ड्राइवर और क्लीनर की तलाश कर रही है. घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें:कवर्धा में गांजा तस्कर गिरफ्तार, ग्राहक की तलाश में था आरोपी

टक्कर के बाद 3 गंभीर घायल

घटना कवर्धा के चिल्फी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 के अकलघरिया की है, जहां जबलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, तीनों को गंभीर चोटें आई हैं.

पढ़ें- बेमेतरा: दो अलग -अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक और परिचालक दोनों अपनी ट्रक छोड़कर फरार हो गए है. आसपास मौजूद लोगों ने दुर्घटना के बाद घायलों को कार से बहार निकाला और चिल्फी पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुट गई हैं.

पढ़ें:सड़क हादसे ने उजाड़ा परिवार, पिता-पुत्र के बाद मां की भी मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details