छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: कंटेनर की चपेट में आने से महिला की मौत, दो गंभीर घायल

By

Published : Jun 24, 2020, 1:02 PM IST

कवर्धा में नेशनल हाइवे में सामने से आ रहे कंटेनर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो घायलों का इलाज जारी है.

road accident
सड़क हादसा

कवर्धा: नेशनल हाईवे-30 के नागमोड़ी घाट मे कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगों को चपेट में ले लिया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को डॉयल 112 की मदद से बोड़ला उपस्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

कंटेनर की चपेट में आने से महिला की मौत

यह घटना चिल्फी थाना अंतर्गत नागमोड़ी घाटी पर हुआ. जहां मध्यप्रदेश की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर क्रमांक एनएल 01 क्यू 4123 ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मारी दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक सवार तीन लोगों में से दो लोग दूर जाकर गिर पड़े. वहीं एक महिला कंटेनर की चपेट में आ गई और गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मृतक महिला का नाम गनेशिया बाई, पति डमरु यादव ( 45 साल ) बताया जा रहा है. दो अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. वहीं बोड़ला पुलिस कंटेनर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामाला दर्ज किया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करने तैयारी चल रही है.

पढ़ें- रायपुर: 2 कारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से प्रदेश में लगातार सड़क हादसों में इजाफा देखने को मिला है. रायपुर के अभनपुर के नवापारा के पास मुख्य सड़क पर बीती शाम दो कार आपस में टकरा गई, हादसे में कार के ड्राइवर सहित 5 लोग घायल हो गए. बता दें कि भारतीय खाद्य निगम नवापारा में तकनीकि सहायक के रूप में पदस्थ प्रशांत ऑफिस से घर रायपुर लौट रहे थे, तभी अचानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें सहयोगी अंकुश जैन समेत 5 लोग घायल हो गए.

पढ़ें- बेमेतरा: साजा ब्लॉक के राखी जोबा में सड़क हादसा, एक की मौत, 6 घायल

बेमेतरा के साजा ब्लॉक के देवकर चौकी के पास ग्राम राखी जोबा में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ. इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि परिवार दुर्ग से बेमेतरा आ रहा था. तभी यह हादसा हुआ. परिवार बेमेतरा से सिंघोरी से दुर्ग गए हुए थे. अपनी बेटी की शादी की बात करकर परिवार वापस लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ. राखी जोबा ग्राम पंचायत में सड़क पर बैठे मवेशी को बचाने के चलते चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में महिला की मौत हो गई बाकी 6 लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details