छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Janjgir Crime : जांजगीर में मां बनी कुमाता, अवैध संबंध छिपाने की बेटे की हत्या

By

Published : May 27, 2023, 10:10 PM IST

नैला के मुड़पार गांव में एक मां ने अपने देवर के साथ अनैतिक के पाप को छिपाने के लिए हत्यारिन बन बैठी. आरोपी महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद शव अपने ही बाड़ी में बने कुंए में छिपा दिया. पुलिस को झूठी कहानी बताकर गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पाप ज्यादा दिनों तक छिप ना सका.

Mother killed son to hide illegal relationship
जांजगीर में मां बनी कुमाता

जांजगीर में मां बनी कुमाता

जांजगीर चांपा: जिला के नैला चौकी में मुड़पार गांव की महिला द्वासा बाई धीवर ने सूचना दी की उसका बेटा 13 अप्रैल से लापता है. बेटे का नाम विशेष धीवर है. आसपास पता करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस में शिकायत के बाद महिला ने बेटे के अपहरण की आशंका जताई थी, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था.

एक माह बाद मिला शव :रिपोर्ट के एक माह बाद 13 मई को नैला पुलिस को मुड़पार गांव के कुएं में एक बच्चे की लाश मिली. बच्चे की लाश को द्वासा बाई के घर के बाड़ी से लगे कुंए से पुलिस ने बरामद किया. इसकी पहचान द्वासा बाई ने अपने बेटे के रूप में की. पुलिस ने जब शव का पंचनामा किया तो पाया कि उसके हाथ पैर बंधे थे, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण बनाकर जांच शुरू की.

Bilaspur Viral Video: स्कूटी पर स्टंट का वीडियो वायरल

बिलासपुर में चलती कार में स्टंट मामले में एक और पर जुर्माना

Raipur Viral Video: डोसे के पैसे के लिए नाबालिग लड़की की पिटाई , मामला पहुंचा थाने

पुलिस की जांच में खुलासा :पुलिस, एफएसएल वैज्ञानिक समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना स्थल निरीक्षण किया. डॉग स्क्वॉड की टीम से मदद ली गई.पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक की मां द्वासा बाई धीवर और चाचा राजू धीवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक ''बच्चे का पिता 2008 से हत्या के प्रकरण में सजा होने पर बिलासपुर जेल में बंद है. इसी बीच द्वासा बाई धीवर और राजू धीवर में प्रेम संबंध स्थापित हो गया. 13 अप्रैल को दोनों बैंक से वापस घर आये. इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन रहा था, जिसे द्वासा बाई धीवर के बेटे ने देख लिया. इसके बाद विशेष ने अपने पिता को सारी बात बताने की बात कही.अवैध संबंध का खुलासा ना हो जाए इस डर से चाचा राजू ने विशेष का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को तार और पत्थर से बांधकर कुंए में फेंक दिया.'' इस घटना के खुलासे के बाद दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल दाखिल कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details