छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Fraud in Gariyaband माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने मौज मस्ती में उड़ा दी महिला स्व सहायता समूह की 5 लाख की राशि

By

Published : Sep 22, 2022, 8:59 PM IST

Forgery of women self help group amount

Forgery of women self help group amount गरियाबंद की 40 से अधिक महिला स्व सहायता समूह की ₹500000 की राशि डकारने वाले माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एक एजेंट को सिटी कोतवाली पुलिस ने महासमुंद से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. लोन की राशि की किस्त तो महिलाएं चुका रही थी लेकिन उनकी राशि एजेंट कंपनी में जमा नहीं कर खुद हड़प रहा था. इतना ही नहीं गबन की राशि एजेंट ने मौज मस्ती और शराब में उड़ा दी थी.

गरियाबंद: सिटी कोतवाली पुलिस ने एक प्राइवेट माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट को घेराबंदी कर महासमुंद से गिरफ्तार (Forgery of women self help group amount) किया. एजेंट पर उसकी कंपनी के मैनेजर ने ही आरोप लगाए हैं कि महिला स्व सहायता समूह, जिन्हें कंपनी ने लोन में राशि दी थी, लंबे समय से जब राशि वापस नहीं आ रही थी. महिला समूह को नोटिस भेजा गया तब इसका खुलासा हुआ कि महिला समूह तो राशि किस्त में लौटा रहा था, लेकिन उनकी कंपनी का एजेंट ही बीच में राशि गबन करते हुए उस राशि से मौज मस्ती कर रहा था. Gariyaband Crime News

यह भी पढ़ें:धमतरी में रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, एसीबी की टीम ने की कार्रवाई

कंपनी के मैनेजर की रिपोर्ट पर गरियाबंद सिटी कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कई दिनों से लापता सीएसआर के पद पर कार्यरत शुभम चंद्राकर की पतासाजी की. महासमुंद जिले में उसका पता चलने पर गुरुवार को घेराबंदी कर उसे सिटी कोतवाली पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया. न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details