छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक ने घुमाया बल्ला, गर्ल्स प्लेयर हुई घायल

By

Published : Dec 8, 2022, 11:13 AM IST

दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा को क्रिकेट खेलते हुए फोटो खींचना तब महंगा पड़ गया जब विधायक ने बल्ले से इतना तेज शॉट मारा कि बॉल सीधे एक गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी. मौके पर ही वह चोटिल हो गई. विधायक खुद उसे जिला अस्पताल लेकर गए. अब खिलाड़ी खतरे से बाहर है.

player injured by mla bat in durg
विधायक ने घुमाया बल्ला, गर्ल्स प्लेयर हुई घायल

दुर्ग:शहर के विधायक अरुण वोरा को क्रिकेट खेलते हुए फोटो खींचना महंगा पड़ गया. विधायक ने बल्ले से इतना तेज शॉट मारा कि बॉल सीधे एक गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी. इससे उसका होंठ फट गया और वो लहूलुहान हो गई. घटना के बाद विधायक खुद उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज किया गया. जानकारी के अनुसार बच्ची के दो दांत टूट गए. उसे 5 टांके लगे हैं.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ को मिली पहले ODI क्रिकेट मैच की मेजबानी, रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड की होगी टक्कर

दुर्ग के पद्मनाभपुर स्टेडियम में बुधवार को दुर्ग विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम का सलेक्शन होना था. इसके लिए सभी संबंधित महाविद्यालयों से महिला और पुरुष टीम का चयन किया जा रहा था. इस कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरुण वोरा को आमंत्रित किया गया था. विधायक ने कार्यक्रम के दौरान क्रिकेट खेलते हुए फोटो खींचने की इच्छा जताई. विधायक के समर्थकों ने गर्ल्स प्लेयर से बैट लेकर विधायक को दिया. इसके बाद एक दूसरी गर्ल्स प्लेयर को बॉलिंग करने के लिए कहा गया.

फील्डिंग के लिए गर्ल्स प्लेयर को विकेट से नजदीक खड़ा करवाया गया. बॉलर ने विधायक को सामने देखकर हल्की बॉल डाली. इससे विधायक इतने जोश में आ गए कि उन्होंने छक्का और चौका मारने की नीयत से बैट को हवा में घुमाया. बॉल बैट से लगकर इतनी तेज गई कि सामने खड़ी गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी. इससे गर्ल्स प्लेयर का होंठ फट गया और वो लहूलुहान होकर वहीं मैदान में गिर गई. बाद में लोग दौड़े और बच्ची को घायल हालत में जिला अस्पताल दुर्ग पहुंचाया गया.

विधायक ने खुद बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. जिला अस्पताल बॉल लगने से गर्ल्स प्लेयर लहूलुहान हो गई. उसे देखते ही विधायक वोरा घबरा गए. घायल प्लेयर को विधायक ने अपनी गाड़ी में बिठाया और उसे सीधे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. घायल प्लेयर का इलाज कराया गया. घटना में गर्ल्स प्लेयर के मुंह होठ फटने से काफी ब्लड बह गया. फिलहाल उसकी हालत सामान्य है और उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है.

विधायक वोरा ने कहा है कि "ये एक सामान्य दुर्घटना है. बच्ची क्रिकेट खेल रही थी. क्रिकेट खेलने के दौरान बॉल प्लेयर को लगी. जिससे उसके होंठ में चोट आई. प्लेयर का तत्काल अस्पताल में इलाज करवाया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details