छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में 12 हीरा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ग्राहकों की राह देख रहे थे आरोपी

By

Published : Aug 4, 2021, 4:44 PM IST

Two smugglers arrested with 12 diamonds
12 हीरे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

धमतरी में पुलिस ने 12 हीरे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी हीरा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे. तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

धमतरी:जिले के सरहदी थाना बोराई में दो हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से 12 नग हीरे और एक बाइक बरामद की है. हीरे अलग-अलग और छोटे-बड़े दोनों किस्म के हैं. जिसमें अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा है कि इनकी कीमत क्या होगी. पुलिस के मुताबिक तीन अगस्त को थाना बोराई पुलिस ने दो व्यक्ति को बहुमूल्य रत्न हीरे के साथ पकड़ा था, जो ग्राहक ढूंढते हुए मैनपुर से बनियाडीह की तरफ आ रहे थे.

12 हीरा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के निर्देश पर पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी की. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसके बाद घेरेबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गया. सभी आरोपी मेन रोड पर ग्राहकों की तलाश में घूम रहे थे. पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया

कुछ ही देर में दो संदेहियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया. नाम पता पूछने के बाद संदेहियों की विधिवत तलाशी ली गई. जिस पर उनके जेब से पारदर्शी पॉलीथिन के अंदर सफेद कागज में छोटे-छोटे आकार के 12 नग बेशकीमती हीरे मिला.

बहुमूल्य रत्न हीरा रखने के सम्बंध में आरोपी कोई कागज पेश नहीं कर पाए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है. ताकि डायमंड तस्करी के नेटवर्क को खंगाला जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details