छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Road Accident in Dhamtari: माघी पूर्णिमा मेले से लौटते समय टैक्टर ट्राॅली पलटी, 30 लोग थे सवार, एक की मौत, 9 घायल

By

Published : Feb 6, 2023, 12:51 PM IST

छत्तीसगढ़ के धमतरी में माघी पूर्णिमा मेले से लौटते समय 30 श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली हादसे का शिकार हो गई. दुर्घटना में 1 की मौत हो गई तो वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र के शकरवारा के पास हुआ है और सभी ग्रामीण भोयना के रहने वाले हैं. Arjuni police station area

Accident in Dhamtari
माघी पूर्णिमा मेले से लौटते समय टैक्टर ट्राॅली पलटी

माघी पूर्णिमा मेले से लौटते समय टैक्टर ट्राॅली पलटी

धमतरी:छत्तीसगढ़ के धमतरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. मेले से लौटते वक्त रविवार की रात अर्जुनी थाना क्षेत्र के शकरवारा के पास 30 ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली पलट गई. हादसे में सवार 1 की दबने से मौत हो गई. वहीं करीब 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आस पास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. सभी ग्रामीण भोयना के रहने वाले हैं, जो रुद्री माघी पूर्णिमा मेला से लौट रहे थे.

maoists kill BJP leader in Bijapur: बीजापुर में नक्सलियों ने की बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम की हत्या, परिवार के सामने कुल्हाड़ी से काट डाला

शहर से 10 किमी दूर स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा:मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से 16 साल की बबली ध्रुव की मौत हुई है. हादसे में सवार सभी 30 लोग घायल हुए हैं. इनमें से 9 की हालत गंभीर है, वहीं बाकी को मामूली चोट आई है. हादसा शहर से 10 किलोमीटर दूर स्टेट हाईवे पर हुआ है. रविवार रात करीब 9 बजे शकरपारा चावल गोदाम के पास ट्रैक्टर ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी देने के साथ ही घयलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया. घायलों में ज्यादातर 12 से 18 साल तक के युवा शामिल हैं.

पुलिस वैन, एंबुलेंस और हाईवे पेट्रोलिंग वाहन से पहुंचाया अस्पताल: रुद्री मेले में शामिल होने के लिए भोयना से 30 ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर गए थे. शाम को सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी शकरपारा के पास पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. उसमें सवार सभी ग्रामीण ट्रॉली के नीचे दब गए. राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल सभी घायलों को ट्रैक्टर-ट्रॉली से निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद अर्जुनी पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस वैन, एंबुलेंस और हाईवे पेट्रोलिंग वाहन के जरिए घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. फिलहाल सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details