छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dantewada : गीदम में सटोरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

By

Published : Apr 3, 2023, 8:11 PM IST

गीदम पुलिस ने नगर में सट्टा खिला रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने इनके पास से सट्टा पर्ची और नगदी भी बरामद की है. ये दोनों कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर हुई है.

Dantewada crime news
दंतेवाड़ा में सट्टा खिला रहे दो आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा : गीदम पुलिस ने ढाबे पर मोबाइल के माध्यम से सट्टा खिलाने का भंडाफोड़ किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ढाबे में छापामार कार्रवाई की. इसके बाद ढाबे के बाहर, सट्टा पट्टी लिखकर सट्टा खिला रहे मुकुल साहू को 51 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार किया है.



मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई : इसी प्रकार मुखबिर की सूचना के आधार पर गीदम शहर में ग्राहकों से सम्पर्क साध रहे आरोपी संजय शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से 11 नग सट्टा पर्ची और सट्टा लेनदेन की रकम 43 सौ रूपये जब्त की गई है. इसके अलावा एक मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने जेसीबी और ट्रक में लगाई आग

शहर में जुआ और सट्टा के खिलाफ कार्रवाई :एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि '' जिले में लगातार जुआ सट्टे की सूचना मिल रही थी. जिसके आधार पर हमने टीम गठित कर अलग-अलग ठिकानों पर छापे मार कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा. जिले में सट्टा के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि कहीं भी गली, मोहल्ले, होटल में सटोरियों के ऊपर नजर रखें . जनता का भी अधिकार है. जनता से अपील है कि जब भी कोई ऐसी वारदात हो तो पुलिस की सहायता करें और उन्हें सूचित करें. ताकि वक्त रहते हम अपराधियों को पकड़ सकें और शहर में अमन, शांति बनी रहे.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details