छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना को लेकर भारी पड़ सकती है लापरवाही, जिला प्रशासन ने गाइडलाइन के पालन करने की अपील की

By

Published : Jan 6, 2022, 4:38 PM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही (Gourela Pendra Marwahi) में संचालित हाट बाजार, साप्ताहिक बाजारों में लोगों की भीड़ परेशानी खड़ी कर सकती है. क्योंकि वहां लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन (Follow Corona Guideline) नहीं करके धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसे में जिले में कोरोना की तीसरी लहर के आने के संकेत मिल रहे हैं.

careless people about corona
कोरोना को लेकर लापरवाह लोग

गौरेला पेंड्रा मरवाही: देश में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए सभी प्रदेश में कड़ी निगरानी शुरू कर दी है. कोरोना गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश जिला प्रशासन दे चुका है. साथ ही जिला प्रशासन सीमावर्ती इलाकों को लेकर भी सतर्क हो गया है. लेकिन गौरेला पेंड्रा मरवाही में संचालित हाट बाजार, साप्ताहिक बाजारों में लोगों की भीड़ परेशानी खड़ी कर सकती है. क्योंकि वहां लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करके धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसे में जिले में कोरोना की तीसरी लहर के आने के संकेत मिल रहे हैं.

कोरोना को लेकर भारी पड़ सकती है लापरवाही

प्रशासन ने दिखना शुरू की सख्ती

कोरोना और ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश सरकार ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है. साथ ही जिला प्रशासन को कड़ाई से कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के निर्देश भी जारी किए हैं लेकिन उसके बाद भी साप्ताहिक बाजार और हाट बाजारों में किस तरह कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी की जा रही है.

छत्तीसगढ़- मध्य प्रदेश सीमा पर कोरोना जांच, आने जाने वालों का होगा टेस्ट

हालांकि जिला प्रशासन ने सीमावर्ती जिला होने के कारण धारा 144 लगा दी है. ताकि अनावश्यक भीड़ को हटा जा सके. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अभी कोरोना संक्रमण के 24 एक्टिव मामले हैं. वहीं जिला स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि कोरोना के मामले अभी लगातार सामने आ रहे हैं. टेस्टिंग बढ़ने के बाद कोरोना के मामले अभी और बढ़ सकते हैं. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details