छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime : तोरवा में चेन स्नेचिंग वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jun 6, 2023, 6:16 PM IST

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की वारदात हुई है. बाइक सवार आरोपियों ने बाजार से वापस लौट रही महिला को अपना शिकार बनाया और फरार हो गए.

Chain snatching incident in Torwa
तोरवा में चेन स्नेचिंग की वारदात

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी अब क्राइमधानी बनती जा रही है.शहर में गुंडागर्दी और लड़ाई झगड़े तो अब आम बात हो गए हैं. लेकिन अब चेन स्नेचर्स गिरोह भी शहर में सक्रिय हो चुका है. ताजा मामला तोरवा थाना क्षेत्र में सामने आया है.जहां एक महिला को चेन स्नेचर्स ने अपना शिकार बनाया. महिला बाजार से खरीदारी करके वापस अपने घर आ रही थी.तभी रास्ते में दो बाइक सवार युवक उसके पास पहुंचे और गले के चेन को खींचकर भाग गए.पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

कहां का है मामला : तोरवा थाना क्षेत्र के गुम्बर पेट्रोल पंप सत्य साई मंदिर के पास रहने वाले महिपाल सिंह बौद्ध रेल्वे जीएम ऑफिस में काम करते हैं. महिपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 05.06.2023 को करीबन रात 8 बजे के आसपास उनकी पत्नी सुमन लता सिंह तोरवा क्षेत्र के बुधवारी बाजार से सामान खरीदारी कर वापस पैदल घर आ रही थी. इसी बीच तोरवा के सत्य साई मंदिर के पास अज्ञात लुटेरों ने गले की चेन को छीनी और फरार हो गए.

बड़ी कंपनी में नौकरी का झांसा देकर छात्रों से ठगी
बिलासपुर में कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़े
बिलासपुर ने हिस्ट्रीशीटर को महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार


सीसीटीवी में वारदात कैद :इस घटना से जुड़ा CCTV फुटेज भी सामने आया है.जिसमें महिला बाजार से अपने घर वापस आ रही थी. तभी बिना नंबर की मोटर सायकिल सवार आए. जिसमें से चालक ने हेलमेट और पीछे बैठे युवक ने गमछा लपेट रखा था.पहले बाइक महिला के पास से गुजरी इसके बाद वापस आकर गले के चेन को खींचकर फरार हो गए. घटना के बाद महिला ने घर पहुंचकर अपने पति को अपने साथ चेन स्नेचिंग की घटना होने की आप बीती सुनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details