छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश, हॉस्टल के कर्मचारी ने बचाया

By

Published : Sep 6, 2022, 9:52 PM IST

Bijapur Boys Hostel
कोरसागुड़ा बालक आश्रम ()

Student attempt suicide in Aavapalli Bijapur बीजापुर आवापल्ली में एक छात्र ने फांसी लगा ली. छात्र सरकारी छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था. अभी छात्र की स्थिति काफी गंभीर है. उसका अस्पताल में इलाज जारी है. Student hanged in Bijapur Boys Hostel

बीजापुर: (Student attempt suicide in Aavapalli Bijapur) बीजापुर के उसूर ब्लॉक के कोरसागुड़ा बालक आश्रम में एक छात्र ने फांसी लगा ली. आनन फानन में छात्र को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि आवापल्ली में यह आश्रम संचालित हो रहा है. (bijapur latest news)

6वीं क्लास के छात्र ने लगाई फांसी: बीजापुर के आवापल्ली में संचालित छात्रावास में नीरज पुनेम क्लास छठवीं का छात्र था. उसने आश्रम में करीब 10 बजे फांसी लगा ली. हॉस्टल में काम करने वाले चपरासी ने बच्चे को फांसी पर झूलता हुआ देखा. बच्चे को तत्काल फांसी के फंदे से उतारकर उसे आवापल्ली अस्पताल भेजा गया.

आवापल्ली अस्पताल से छात्र को बीजापुर रेफर किया गया: हॉस्टल मंडल संयोजक सत्यम पुनेम और अन्य स्टाफ के सहयोग से बच्चे को आवापल्ली से बीजापुर पहुंचाया गया. इस कार्य में एंबुलेंस की भी मदद ली गई. बीजापुर के चिकित्सक डॉक्टर अभय तोमर ने बताया कि छात्र की स्थिति अभी गंभीर है वह बात करने की स्थिति में नहीं है. अस्पताल में इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:बीजापुर पशुचिकित्सा उप संचालक निलंबित, शासकीय वाहन में कर रहे थे अवैध लकड़ी परिवहन


छात्र सुबह ठीक था: सूत्रों ने बताया कि छात्र सुबह ठीक था. आश्रम में खाना खाने के बाद शाला में प्रार्थना भी किया. इसके बाद अचानक आश्रम में प्रवेश करते फांसी लगा ली. बीजापुर के चिकित्सक के अनुसार छात्र के गले के नसों में खिंचाव होने से तकलीफ है. अभी आपात कक्ष में भर्ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details