छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर: बाढ़ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे सांसद दीपक बैज, पुल पर पानी भरे होने से लौटे वापस

By

Published : Aug 21, 2020, 5:26 PM IST

Updated : Aug 21, 2020, 6:01 PM IST

बस्तर सांसद दीपक बैज बीजापुर जिले में बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में पुल के ऊपर पानी भरा होने उन्हें वापस जगदलपुर लौटना पड़ा.

bijapur deepak baij news
बीजापुर पहुंचने से पहले ही वापस लौटे सांसद दीपक बैज

बीजापुर:बस्तर सांसद दीपक बैज बीजापुर जिले में बाढ़ पीड़ितों से मिलने और जिले की हालत देखन आ रहे थे, लेकिन बीजापुर के पहले ही भैरमगढ़ बंगापाल के पास स्थित पुल और सड़क पर पानी होने से वे वापस जगदलपुर निकल गए. जिले में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं. इस वजह से कई पुलों पर पानी होने से आवागमन बाधित है.

बीजापुर पहुंचने से पहले ही वापस लौटे सांसद दीपक बैज

राष्ट्रीय राज मार्ग में पुल के बाद सड़क पर करीब 6 फुट पानी भरा हुआ था. पानी भरे होने की वजह से सड़क मार्ग अवरूद्ध रहा. इस सड़क से लगे पंचायत को सड़क निर्माण की मंजूरी सांसद ने दी है, ताकि विषम परिस्थितियों में आना-जाना आसान हो जाए. सांसद बैज का कहना है कि बाढ़ की वजह से क्षेत्र के लोगों को जो परेशानी हुई है, उस ठीक करने और लोगों की मदद करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है.

पढ़ें- बीजापुर: लगातार हो रही बारिश से टापू बने कई गांव, सड़क मार्ग हुआ बंद

उन्होंने बताया कि वे बस्तर संभाग के सभी जिलों का मुआयना कर बीजापुर के लिए निकले थे. बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी परेशानियां सुनना चाहते थे, लेकिन बीजापुर से पहले ही पुल में पानी भरे होने की वजह से उन्हें वापस जाना पड़ा.

Last Updated :Aug 21, 2020, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details