छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बेमेतरा में भारत माता चौक का किया लोकार्पण

By

Published : Nov 13, 2022, 7:54 AM IST

Updated : Nov 13, 2022, 10:30 AM IST

बेमेतरा में भारत माता चौक का लोकार्पण

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बेमेतरा शहर में भारत माता चौक का लोकार्पण किया और भारत माता की आरती कर नमन किया.

बेमेतरा:प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बेमेतरा जिला के दौरे पर रहें. जहां नगर के रेस्ट हाउस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं साहू समाज के पदाधिकारियों से सौजन्य मुलाकात की. नगर में भारत माता चौक का लोकार्पण किया. भारत माता की आरती उतारकर नमन किया.

यह भी पढ़ें:धमतरी जज विनोद कुमार की पहल से कई परिवार टूटने से बचे, बुजुर्ग महिला को मिला सहारा

वीर रस की कविताओं एवं बच्चों की प्रस्तुति ने बांधा समां: नगर में भारत माता चौक के लोकापर्ण के अवसर पर एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें वीर रस की कविताओं ने समा बांधा. नगर के स्कूल के नन्हें बच्चों के द्वारा देशभक्ति प्रस्तुति दी गई. जिससे शाम सुहानी हो गई. भारत माता चौक के अवसर पर नगर वासियों द्वारा चौक में दीप प्रज्वलित किए गए. वहीं भारत माता की आरती उतारी गई.


स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों का सम्मान:कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिजनों का साल और श्री फल से सम्मान किया. कार्यक्रम में बेमेतरा विधायक आशीष छाबडा नगर पालिका की अध्यक्ष शंकुतला साहू सहित नगर के पार्षद एवम नगरवासी बड़ी संख्या में मौजूद थे. कार्यक्रम के बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि "यह नगर के लिए गौरव की बात है. प्रदेश का यह सुंदर चौक है. इसके लिए विधायक एवं नगरवासियों को शुभकामनाएं दी है.

Last Updated :Nov 13, 2022, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details