छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: गुरुदयाल सिंह बंजारे ने मुरकुटा गांव में लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी

By

Published : Dec 26, 2020, 11:25 PM IST

Updated : Dec 27, 2020, 12:29 AM IST

संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे एक दिवसीय दौरे पर बेमेतरा के मुरकुटा पहुंचे. मुरकुटा में सतनामी समाज के लोगों को संबोधित किया. ग्रामवसियों की मांग पर सतनाम भवन और सड़क की घोषणा की.

gurudayal-singh-banjare-attends-guru-ghasidas-jayanti-celebrations-in-bemetar
गुरुदयाल सिंह बंजारे ने मुरकुटा गांव में लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी

बेमेतरा:संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे गुरु घासीदास जयंती समारोह में शामिल हुए. गुरुदयाल सिंह बंजारे का मुरकुटा गांव में ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. संसदीय सचिव ने ग्रामीणों की मांग पर लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी.

लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी

संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने जैतखाम में पूजा अर्चना कर ध्वजारोहण किया. क्षेत्र की सुख समृद्धि के लिए बाबा गुरु घासीदास से आशीर्वाद ली. समाजिक जनों ने संसदीय सचिव को सफेद पगड़ी पहना कर सम्मानित किया. गुरुदयाल ने गुरुघासीदास जयंती समारोह को संबोधित किया. संसदीय सचिव ने कहा कि हम सबको गुरु घासीदास बाबा की सिद्धांत और आदर्शों पर चलना चाहिए.

गुरुदयाल सिंह बंजारे गुरु घासीदास जयंती समारोह में शामिल हुए

बाबा के सिद्धांत समाज के लिए अनमोल धरोहर

गुरुदयाल सिंह बंजारे ने कहा बाबा ने सामाजिक एकता अखंडता को स्थापित करने का कार्य किया है. बाबा के बताए सत्य के आदर्श की बातें समाज के लिए अनमोल धरोहर है. उन्होंने बिना भेदभाव किए सभी धर्म जाति संप्रदाय को एक समान माना है.

मुरकुटा गांव में ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया

ग्रामीणों की मांग पर सतनाम भवन निर्माण की घोषणा

गुरुदयाल सिंह बंजारे ने कार्यक्रम में ग्रामवसियों की मांग पर सतनाम भवन और सड़क की घोषणा की. मुख्य सड़क से जैतखाम चौक तक 6 लाख 50 हजार रुपये की राशि से गौरव पथ बनेगा.कार्यक्रम में अंजलि मारकंडे, नगर पंचायत अध्यक्ष तिलक घोष, सरपंच संघ अध्यक्ष अरविंद कुर्रे सहित अंचल के जनप्रतिनिधि ग्रामीण और किसान उपस्थित रहे.

Last Updated : Dec 27, 2020, 12:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details