छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग से मारपीट के आरोप में FIR के बाद BJP पार्षद ने दी सफाई-कहा 'बच्चे को समझा रहे थे'

By

Published : Oct 14, 2021, 6:47 AM IST

FIR lodged against BJP councilor who was accused of assaulting a minor IN RAIPUR

नाबालिग छात्र को डंडे से पीटने के आरोप में BJP पार्षद पर FIR (BJP councilor Manoj Verma )हो गई है. पार्षद ने नाबालिग को पीटने के साथ उसकी मां को धमकी भी दी थी.

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नगर निगम के उप नेता प्रतिपक्ष व भाजपा पार्षद मनोज वर्मा (BJP councilor Manoj Verma )के खिलाफ FIR दर्ज हुआ है. भाजपा पार्षद मनोज वर्मा के खिलाफ नाबालिग छात्र से मारपीट का आरोप लगा है. साथ ही नाबालिग की मां को धमकाने का भी आरोप लगा है. पीड़ित की शिकायत के बाद टिकरापारा थाना में मामला दर्ज किया गया(FIR against BJP councilor ) है.

भाजपा पार्षद मनोज वर्मा ने रावण भाठा मैदान में एक नाबालिग छात्र को डंडे से पीटा था. उसके बाद उसकी मां को धमकी भी दिया था. जिसका ऑडियो तेजी से वायरल होने लगा था. इसके बाद कांग्रेस ने भाजपा पार्षद की दादागिरी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा था. जिसके बाद पुलिस ने पार्षद मनोज वर्मा के खिलाफ धारा धारा 323, 506 बी और 294 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है.

ये भीड़ न बन जाए कोरोना स्प्रेडर, सावधानियों का रखना होगा ध्यान ?

बच्चे के शरीर पर चोट के निशान

टिकरापारा थाना क्षेत्र के रहने वाला नाबालिग बच्चा रावण भाटा मैदान में खेलने गया था. इस दौरान बच्चे का किसी बात को लेकर पार्षद से विवाद हो गया और पार्षद मनोज वर्मा ने गुस्से में आकर बच्चे की डंडे से पिटाई कर दी. जिसके चोट के निशान बच्चे के शरीर पर भी हैं. हालांकि यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर भाजपा पार्षद बच्चे की गलती होने पर समझाइश देने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details