बिहार

bihar

बेतिया में युवक की गोली मारकर हत्या, कारतूस और शराब की बोतल बरामद

By

Published : Dec 3, 2022, 1:16 PM IST

Updated : Dec 3, 2022, 2:50 PM IST

बेतिया (Bettiah crime news) के कालीबाग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक घर से होटल के लिए निकला था लेकिन वो वापस नहीं आया. काफी खोजबीन के बाद युवक का शव आज सुबह मुख्य सड़क से सटे पोखरा के पास से बरामद किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

कालीबाग में गोली मारकर युवक की हत्या
कालीबाग में गोली मारकर युवक की हत्या

पश्चिम चंपारण: बिहार के बेतिया (crime in Bettiah) में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth shot dead in Bettiah) कर दी गई है. घटना नगर के कालीबाग ओपी क्षेत्र की है. युवक का शव आज सुबह पश्चिमी करगहिया व जमादार टोला के बीच मुख्य सड़क से सटे पोखरा के पास से पुलिस ने बरामद किया है. मृतक की पहचान जमादार टोला वार्ड नंबर-2 निवासी रामबाबू बैठा के पुत्र सूरज बैठा (25) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक के सीने व सिर में गोली मारी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंं-बेतिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में दो थाने की पुलिस कर रही है कैंप

युवक की गोली मारकर हत्या: घटना के संबंध में युवक के पिता ने बताया कि युवक सुबह ही घर से होटल के लिए निकला था. जब वो देर रात तक नहीं आया तब उसकी खोजबीन शुरु कर दी गई. इसी बीच आज सुबह घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र का है. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या गोली मारकर की गई है. हत्या के बाद इलाके में भय का माहौल है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक सूरज जमादार टोला स्कूल के पास चाय नाश्ता के होटल संचालन का काम करता था.

जांच में जुटी पुलिस:युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पोखर के पास से शव बरामद किया. जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि युवक शराब के मामले में पहले जेल जा चूका है. फिलहाल युवक की मौत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

"घटनास्थल से एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक व शराब की आधा खाली बोतल बरामद हुई है. मामले की जांच की जा रही है. बाइक सूरज की ही बताई जा रही है"-दुष्यंत कुमार, कालीबाग ओपी प्रभारी

ये भी पढ़ेंं-बेतिया में दो बाइक की आपस में टक्कर, पिता की मौत...दो बेटे घायल

Last Updated :Dec 3, 2022, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details