बिहार

bihar

मां को साइकिल पर बिठाकर जा रहा बेटा, मौत बनकर आया पिकअप

By

Published : Sep 20, 2022, 1:35 PM IST

मां गंभीर रूप से घायल

बेतिया सड़क हादसे में युवक की मौत (Youth Died At Road Accident In Betiaah) हो गई. बताया जाता है कि पिकअप ने साइकिल सवार को रौंद दिया जिसमें साइकिल सवार की मौत हो गई और साथ में बैठी मां गंभीर रुप से घायल हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

पश्चिमी चंपारण:बिहार के बेतिया में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है. जिले के शनिचरी थाना क्षेत्र में पिकअप ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया (Pickup Crushed Two People In Betiaah) जिससे बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि इस हादसे में साइकिल पर बैठी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मां का इलाज जीएमसीएच में चल रहा है. जिसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:छपरा में दो बाइक की आमने सामने की टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में बेटे की मौत,मां घायल:यह मामला जिले के लौरिया- शनिचरी मुख्य मार्ग (Accident On Lauriya Shanichari Path) का है. जहां लौरिया से साइकिल पर सवार होकर मां और बेटे शनिचरी की तरफ जा रहे थे, तभी इनके पीछे से आ रही पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही बेटे की मौत हो गई. जबकि मां को गंभीर हालत में इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा गया. जहां महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में बालू लदा ट्रक सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा, 5 की मौत

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:स्थानीय लोगों ने बताया कि 'घटना के बाद पिकअप चालक वहां से फरार हो गया है. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. मृतक बेटे और घायल हुई मां की पहचान शनिचरी निवासी बीड़ी मुखिया के पुत्र और पत्नी के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details