बिहार

bihar

बेतिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 31, 2022, 8:18 PM IST

नरकटियागंज में आम के बगीचे में एक पेड़ से युवक का शव (Crime In Bettiah) लटका मिला. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पहचान कराने की कोशिश की. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. आगे पढ़ें पूरी खबर..

पेड़ से लटका मिला शव
पेड़ से लटका मिला शव

बेतिया: बिहार केनरकटियागंज में आम के बगीचे में पेड़ से लटका एकयुवक का शव (Youth Dead Body Found In Bettiah) मिला. शव को देख इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई है. मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र (Shikarpur Police Station) के बरवा बरौली गांव के पास का है.

ये भी पढ़ें-अररिया में लापता बच्चे की गर्दन मरोड़कर हत्या, खेत में मिली लाश

बताया जाता है कि ये शव भसुरारी-साठी मार्ग पर सड़क से पश्चिम बरवा सरेह में सीताराम साह के आम के बगीचे में लटका देखा गया. शव को देखने से लगता है कि युवक मजदूर है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पहचान कराने की कोशिश की. लेकिन किसी ने युवक को नहीं पहचाना. लोगों में चर्चा है कि युवक की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है. अब पुलिस जांच के बाद ही मामले का सही खुलासा हो पाएगा.


ये भी पढ़ें-पटना में पिछले 10 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं, मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि करीब 40 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. देखने से मृतक मजदूर जैसा लग रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details