बिहार

bihar

Bettiah News: घर से बिना बताए पंजाब गया था कमाने, वापस गांव आकर कर ली खुदकुशी

By

Published : May 28, 2023, 5:26 PM IST

बेतिया में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र की है. युवक कुछ दिन पहले पंजाब गया था. जहां से लौटते ही उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों को जैसे ही घटना की खबर मिली. परिवार में कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर..

युवक ने आत्महत्या कर ली
युवक ने आत्महत्या कर ली

बेतिया: बिहार के बेतिया में 20 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली (Youth Committed Suicide In Bettiah). आत्महत्या की पुष्टि खुद घरवालों ने की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा बहुअरी गांव की है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में युवक ने पेड़ से लटक कर की आत्महत्या

20 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या:घटना के संबंध में बताया जाता है कि किसी कारणवश 20 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा बहुअरी गांव निवासी भिखारी महतो के पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि''मेरा बेटा भिखारी महतो बिना बताए 13 मई को कमाने के लिए पंजाब चला गया था. वहां से उसने फोन किया और बताया कि मैं पंजाब चला आया हूं. घर लौटने के तीन दिन बाद फिर वो गोरखपुर गया और वहां से लौटकर उसने अपने घर में खुदकुशी कर ली''

13 मई को कमाने गया था पंजाब: परिजनों ने बताया कि पंजाब से 3 दिन बाद वह फिर कमाने के लिए उत्तर प्रदेश के गोरखपुर चला आया. जिसके बाद शनिवार के दिन उससे बात हुई थी. घरवालों से अच्छी तरह से बात की. फोन पर सबका हाल-चाल जाना और आज उसने अपने गांव आकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. गौनाहा थानाध्यक्ष का कहना है कि परिजनों ने खुद बताया कि उसने खुदकुशी कर ली है. पुलिस जांच में जुटी है. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details