बिहार

bihar

बेतिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में दो थाने की पुलिस कर रही है कैंप

By

Published : Nov 24, 2022, 4:39 PM IST

बिहार के बेतिया (Bettiah Crime News) में एक युवक पीट पीट कर की हत्या कर गई है. युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के दुधा मठिया गांव की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया हैं. पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

बेतिया में युवक की निर्मम हत्या
बेतिया में युवक की निर्मम हत्या

बेतिया :बेतिया में युवक की हत्या (Youth murdered in Bettiah) के बाद गांव में तनाव का माहौल है. भूमि विवाद में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना बुधवार की देर शाम मझौलिया थाना अंतर्गत दुधा मठिया गांव (Tension in Dudha Mathia village) की है. गांव के दिनेश्वर यादव की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :बेतिया में सीएसपी संचालक से डेढ लाख रुपए की लूट, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग


गांव में दो थाने की पुलिस कर रही है कैंप : युवक की हत्या के बाद गुरूवार को सुबह से ही गांव में तनाव बना हुआ है. दो थाने कि पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस हत्या से गांव में हड़कंप मच गया है, तो वहीं तनाव का महौल भी है. मृतक के घर लोगों की भीड़ जुट गई है. परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :गोपालगंज में पड़ोसी के साथ तीन लाख रुपए लेकर घर से निकला था युवक, सड़क किनारे से बरामद हुआ शव

"बुधवार की देर शाम दिनेश्वर यादव घर आ रहे थे. तभी रास्ते में घात लगाए बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने लाठी डंडे लोहे के रड़ से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है."-अभय कुमार, थानाध्यक्ष, मझौलिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details