बिहार

bihar

बेतिया: सहेली से अपने ही गहने वापस मांगने पर एसिड अटैक की धमकी, प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Jan 13, 2021, 6:33 PM IST

बेतिया के नरकटियागंज में एक विवाहिता अपने ही आभूषणों को वापस पाने के लिए जद्दोजहद कर रही है. दरअसल विवाहिता ने अपनी ज्वेलरी अपनी सहेली को दी थी. लेकिन अब जब ये अपने गहने वापस मांग रही है तो उसे गालियों के साथ एसिड से जलाने की धमकी दी जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है.

attack in bettiah
attack in bettiah

पश्चिम चंपारण(बेतिया): नरकटियागंज नगर के नागेंद्र तिवारी चौक पर एक विवाहिता को कुछ युवकों ने घेरकर एसिड से जला देने की धमकी दी है. यह घटना मंगलवार की देर शाम की है.

ये भी पढ़ें- जमुई: जल जीवन हरियाली योजना में धांधली, एक साल में ही टूट गई सड़क, सूख गए 300 पौधे

एसिड अटैक की धमकी
मामले में विवाहिता ज्योति सिंह ने शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें प्रकाशनगर निवासी बिट्टू कुमार समेत अन्य को आरोपित किया गया है. प्राथमिकी में विवाहिता ने बताया है कि उसकी प्रकाशनगर मुहल्ले की एक सहेली रहती है. अन्नू कुमारी ने उसके आभूषण किसी शादी समारोह में पहनने के लिए मांगा था. और अब वापस नहीं कर रही है.

पुलिस कर रही जांच
सहेली से समारोह समाप्ति के बाद जब ज्योति ने आभूषण वापस मांगे तब वह टाल मटोल करने लगी. सहेली अन्नू कुमारी को साथ रहने वाले बिट्टू ने ज्योति को नागेंद्र तिवारी चौक पर घेर लिया और उसका मोबाइल छीन कर धमकी भरा रिकार्डिंग डिलीट कर दिया. साथ ही आभूषण की मांग करने पर एसिड से जला देने की धमकी दी है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details