बिहार

bihar

बेतिया: दहेज लोभियों ने की विवाहित की हत्या, ससुराल वाले फरार

By

Published : Apr 26, 2021, 5:12 PM IST

पश्चिम चंपारण जिले की शिकारपुर थाना क्षेत्र में दहेज की लोभियों ने एक विवाहिता की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है. मामले में मृतक के चाचा ने पति,देवर,सास समेत 6 लोगों के खिलाफ थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी दर्ज के बाद पुलिस छानबिन में जुट गई है.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: जिले के शिकारपुर थाना के मुरली गांव में दहेज के लिए एक विवाहिता कीहत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में विवाहिता सकीना खातून के चाचा बैरिया गांव निवासी नुशुरुल्लाह मियां ने शिकारपूर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें पति आजाद अंसारी, देवर सदाज अंसारी, ससुर अलीम अंसारी समेत छह को नामजद किया गया है.

यह भी पढ़ें: सांस पर संकट: पटना के इन 15 अस्पताल में खत्म होने वाला है ऑक्सीजन

हत्या कर ससुराल वाले हुए फरार
आरोप है कि उसकी भतीजी की शादी लगभग एक साल पहले हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. इसकी सूचना वह लगातार मोबाइल पर देती थी. रविवार को ससुराल वालों ने सकीना की हत्या कर दी और घर से भाग गए. सूचना मिलने पर आनन-फानन में वह सगे संबंधियों संग मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

मामले पर जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ससुराल वालों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details