बिहार

bihar

बेतिया: घूस लेते वार्ड सदस्य पति का वीडियो हुआ वायरल, एसडीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Aug 26, 2020, 4:33 AM IST

Updated : Aug 26, 2020, 6:57 AM IST

बगहा में एसडीएम ने वार्ड सदस्य के पति पर रिश्वत लेने के आरोप में कार्रवाई की है. साथ ही उन्होंने वीडियो को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Viral video
Viral video

बेतिया: बगहा के चन्द्रहा रूपवलिया अंतर्गत वार्ड सदस्या के पति द्वारा सरकारी योजनाओं का लाभ देने के नाम पर घुस लेते एक वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद एसडीएम ने जांच की और मामला सत्य पाए जाने पर वार्ड सदस्य पति पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है.

बगहा एक प्रखंड के चन्द्राहा-रुपवलिया पंचायत के वार्ड नं 8 मे रिश्वत लेते हुए एक वार्ड सदस्य के पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में एसडीएम विशाल राज ने बगहा बीडीओ को वार्ड सदस्या पति पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया.

वायरल वीडियो

क्या है पूरा मामल
दरअसल वायरल वीडियो में वार्ड सदस्य के पति कमलेश यादव के द्वारा लाभूक महिला से आवास के नाम पर रिश्वत लेते नजर आ रहे है. वार्ड सदस्य के पति उक्त महिला को यह दिलासा दे रहे हैं कि एक हफ्ते में उसके खाते में राशि आ जाएगी. लाभुक महिला रामप्रभा देवी पति मलख यादव से रिश्वत के बारे में पदाधिकारियों ने पूछताछ किया. इस क्रम में महिला ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास के नाम पर वार्ड सदस्य पति कमलेश यादव को उसने तीन हजार रुपये रिश्वत की राशि दी गई है.

Last Updated :Aug 26, 2020, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details