बिहार

bihar

बेतिया: गीत गाकर विधायक ने दिया बेटी बचाओ-जंगल बचाओ का संदेश

By

Published : Dec 13, 2019, 9:57 AM IST

Vinay Bihari giving message of Beti Bachao

लौरिया विधायक विनय बिहारी वाल्मीकिनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रत्येक मंच से पर्यावरण सरंक्षण और बेटियों को बचाने का संदेश अपने गीतों के जरिये दे रहा हूं.

बेतिया:भाजपा पार्टी से लौरिया के विधायक विनय बिहारी अपने गीतों के माध्यम से बेटी बचाओ-जंगल बचाओ का संदेश दे रहे हैं. उनका मानना है कि यदि लोग बेटी और जंगल बचाने को लेकर जागरूक नहीं होंगे, तो इस सृष्टि को बचाने की बात बेमानी होगी. एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे गीतकार सह विधायक विनय विहारी ने अपने गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक किया.

बेटियों को बचाने का दे रहे संदेश
बता दें कि लौरिया विधायक विनय बिहारी वाल्मीकिनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. नेपाल के त्रिवेणी में आयोजित हुए कार्यक्रम में विधायक ने पश्चिम चंपारण के उप विकास आयुक्त रविन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा लिखित पुस्तक "व्यक्तित्व निर्माण" का विमोचन भी किया. साथ ही इस मौके पर उन्होंने उक्त मंच से पर्यावरण बचाने और बेटी बचाने के विषय पर गीत गाये. कार्यक्रम के बाद विनय बिहारी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि मैं अपने प्रत्येक मंच से पर्यावरण सरंक्षण और बेटियों को बचाने का संदेश अपने गीतों के जरिये दे रहा हूं.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:CM के आगमन पर प्रशासन अलर्ट, 17 दिसंबर को औरंगाबाद आएंगे नीतीश कुमार

'प्रधानमंत्री को कठोर कानून बनाना चाहिए'
देश में लगातार बढ़ रहे बलात्कार की घटनाओं के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बलात्कारियों के लिए एक कठोर कानून बनाना चाहिए. यदि ऐसा नहीं होगा तो लड़कियां खुद दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी का रूप होती हैं. और यदि वो अपने उस रूप में आ गईं, तो ऐसी घटनाओं से वो खुद निपटने में सक्षम हैं.

Intro:भाजपा पार्टी से लौरिया के विधायक विनय बिहारी अपने प्रत्येक मंच से बेटी बचाओ- जंगल बचाओ का संदेश अपने गीतों के माध्यम से दे रहे हैं। उनका मानना है कि यदि लोग बेटी व जंगल बचाने को लेकर जागरूक नही होंगे तो इस सृष्टि को बचाने की बात बेमानी होगी। एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे गीतकार सह विधायक विनय विहारी ने अपने गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक किया।


Body:बता दे कि लौरिया विधायक विनय बिहारी वाल्मीकिनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। नेपाल के त्रिवेणी में आयोजित हुए उक्त कार्यक्रम में विधायक ने पश्चिम चंपारण के उप विकास आयुक्त रविन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा लिखित पुस्तक "व्यक्तित्व निर्माण" का विमोचन नेपाल में किया। साथ ही इस मौके पर उन्होंने उक्त मंच से पर्यावरण बचाने और बेटी बचाने के विषय पर गीत गाये। कार्यक्रम के बाद विनय बिहारी ने ईटीवी भारत संवाददाता से बात करते हुए कहा कि मैं अपने प्रत्येक मंच से पर्यावरण सरंक्षण और बेटियों को बचाने का संदेश अपने गीतों के जरिये दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि जंगल और बेटियां न रहे तो इस सृष्टि की कल्पना बेमानी होगी।
बाइट- विनय बिहारी, लौरिया विधायक, भाजपा।


Conclusion:देश मे लगातार बढ़ रहे बलात्कार की घटनाओं के बाबत बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बलात्कारियों के लिए एक कठोर कानून बनाना चाहिए। यदि ऐसा नही होता है तो लड़कियां खुद दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की रूप होती हैं। और यदि वो अपने उस रूप में आ गईं तो ऐसी घटनाओं से वो खुद निपटने में सक्षम हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details