बिहार

bihar

बेतिया: पुलिस की पिटाई से ग्रामीणों का सब्र टूटा, विरोध में थाने का घेराव

By

Published : Sep 19, 2020, 7:19 PM IST

बेतिया में स्थानीय लोगों ने जमकर थाने पर बवाल काटा है. पुलिस ने थाने पर से भीड़ हटाने के लिए बल प्रयोग किया. जिसमें कुछ महिलाएं घायल हो गई. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें जमकर पीटा है.

Bettiah
ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

बेतिया:कालीबाग ओपी क्षेत्र तुरहा पट्टी के लोगों ने थाने पर हंगामा किया है. इस दौरान ग्रामीणों की ओर से ओपी में तोड़फोड़ भी किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में लाठीचार्ज किया. जिसमें कुछ महिलाएं घायल हो गई. स्थानीय लोग थाने का घेराव कर थाना के गेट पर बैठकर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है.

थाने पर जमकर हुआ हंगामा
बता दें कि कल देर शाम सुप्रिया रोड़ एक ट्रक से दो लोग घायल हो गए थे. इसके बाद घायलों के परिजनों ने ट्रक के चालक सहित एक अन्य को बंधक बना लिया. पुलिस को सूचना मिली तो ट्रक चालक सहित एक अन्य को पुलिस की ओर से छुड़ा लिया गया और इलाज कराने के लिए एमजेके अस्पताल भेज दिया गया. इस घटना के बाद तुरहा पट्टी के लोगों ने स्थानीय थाने पर हंगामा किया गया और आरोप लगाया गया पुलिस ने ट्रक चालक को छोड़ दिया है. वहीं, पुलिस ने बताया है कि मामले में ट्रक चालक से मारपीट की जा रही थी. इसी सूचना पर उन दोनों को मुक्त कराया गया है.

मामले को कराया गया शांत
वहीं, थाने पर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके कर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे और एसडीएम विद्यानाथ पासवान पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और थाने से भीड़ हटाया गया. बता दें कि ट्रक से घायल दोनों व्यक्तियों का इलाज बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कालेज में चल रहा है और बंधक बनाए गए ट्रक चालक एक अन्य का भी इलाज पुलिस करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details