बिहार

bihar

बेतिया में दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या, 7 गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2021, 4:18 PM IST

बेतिया
बेतिया ()

बेतिया में जीमन विवाद में चाकू गोदकर दो लोगों की हत्या कर दी गई. महज एक कट्ठा जमीन के लिए दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. मामला बढ़ा तो एक पक्ष ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया. पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें रिपोर्ट...

बेतिया: बिहार के बेतिया (Crime in Bettiah) से बड़ी खबर आ रही है. योगापट्टी (Yogapatti) में जमीनी विवाद में दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि वर्षों से एक कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर मामला बढ़ गया. जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से वार कर दिया. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें -पटना: जमीन विवाद में चेचेरे भाई ने की हत्या, गिरफ्तारी की मांग पर सड़क जाम

मामला योगापट्टी थाना क्षेत्र के पड़रौन गांव का है. जहां एक कट्ठा भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. मारपीट में एक पक्ष के परसन मुखिया व रामायण मुखिया को दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी है. बताया जाता है कि विवाद वर्षों से चल रहा था. जिसमें आज दोनों पक्षों में मारपीट हुई. इसी दौरान दोनों को चाकू गोद दिया गया. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही योगापट्टी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बेतिया एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने किसी तरह शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 3 महिला व चार पुरुष शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 'बदमाशों ने पहले चाकू मारा, जान बचाने के लिए भागा तो गोली मारकर की हत्या'

ABOUT THE AUTHOR

...view details