बिहार

bihar

बेतिया में वाहन ने बाइक सवाल को मारी टक्कर, महिला सहित दो की मौत, एक घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 5:41 PM IST

Road Accident In Bettiah: बेतिया सड़क हादसे में दो की मौत हो गई. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी है. अलग-अलग घटना में महिला सहित दो की मौत हो गई है. एक युवक घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतियाः बिहार के बेतिया में सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत हो गई. नरकटियागंज में दो अलग-अलग जगह सड़क दुर्घटना में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया. जहां, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

अज्ञात वाहन की टक्कर में मौतः पहली घटना नरकटियागंज भिखनाठोरी रोड़ की है. पंडई चौक के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक चालक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के पराउटोला बसवरिया गांव निवासी श्यामसुंदर के रूप में हुई हैं. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव मौके पर पहुंचकर छानबीन की.

घटनास्थल पर रोते-बिलखते मृतक के परिजन

"सूचना मिली कि पंडई चौक के पास पूल के समीप एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया. किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई है."- माश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्करः दूसरी घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के नोनिया टोला चौक के समीप की है. जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर बैठी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. मृत महिला की पहचान मैनाटांड थाना क्षेत्र बसंतपुर गांव निवासी आलिया के रूप में हुई हैं.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, व लोगों की भीड़

लोगों ने किया रोड जामः घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर को शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शिकारपुर थानाध्यक्ष ने बताया ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, मधेपुरा DM की बेकाबू गाड़ी ने कई लोगों को रौंदा, 3 की मौत

बेतिया में सब्जी बनाने के लिए पत्नी ने मांगा तेल तो पति हुआ आगबबूला, गला दबाकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details