बिहार

bihar

बेतिया: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Mar 14, 2021, 7:21 PM IST

Updated : Mar 14, 2021, 10:38 PM IST

बेतिया की साठी थाना क्षेत्र के हरनहिया गांव के हनुमान मंदिर के पास अज्ञात वाहन कि चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

road accident in bettiah
road accident in bettiah

बेतिया: जिले की साठी थाना क्षेत्र के हरनहिया गांव के हनुमान मंदिर के पास अज्ञात वाहन कि चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. जिसका इलाज गोरखपुर के एक अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:-सियासत का 'लव-कुश' कांड: CM नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा को बनाया संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष

जिले की नरकटियागंज मुख्य मार्ग में हरनहिया शिव मंदिर के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान राजन कुमार की मौत हो गई. जिसके बाद परिजन दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए बेतिया ले गए. जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया. जहां घायल छोटाराम की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें:-बिहार में शराबबंदी ढकोसला, तस्करी में सत्तापक्ष और विपक्ष के नेता भी शामिल: पप्पू यादव

तीसरे युवक की हालत गंभीर
वहीं तीसरा घायल मुकेश राम जिंदगी और मौत से गोरखपुर अस्पताल में जूझ रहा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि संदेह के आधार पर ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Last Updated :Mar 14, 2021, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details