बिहार

bihar

बेतिया जहरीली शराब कांड: 10 आरोपी गिरफ्तार, उगले कई राज

By

Published : Jul 26, 2021, 8:55 AM IST

10 आरोपी गिरफ्तार
10 आरोपी गिरफ्तार

बेतिया में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से कथित तौर पर 16 लोगों की मौत मामले में 10 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. आशंका जताई जा रही है कि इस कांड में कुछ सफेदपोश लोग भी शामिल हैं.

बेतिया:बिहार के बेतिया (Bettiah) के लौरिया में हुए जहरीली शराब कांड (Poisonous Liquor Suspected Death Case) मामले में 10 आरोपियों की गिरफ्तार की गई है. गिरफ्तार अपराधियों ने शराब कांड के कई राज पुलिस के समक्ष उगले हैं. मुख्य आरोपियों ने पुलिस के समक्ष जहरीली शराब (Poisonous Liquor) के इस धंधे के संचालन में संरक्षण की बात स्वीकारी है. संभावना जताई जा रही है कि इसमें कुछ सफेदपोश लोग भी हैं.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक ने मांगी सुरक्षा, कहा- शराब माफिया के निशाने पर हूं, मेरी हो सकती है हत्या

बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि शराब कांड में 10 बड़े शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हुई है. अभी कई आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जहरीली शराब मामले में जिनकी गिरफ्तारी हुई है उनमें सुरेश उर्फ ठग साह, सुजीत कुमार, रामाज्ञा कुमार, ज्ञानी राम, शमशाद अंसारी, अजय चौधरी, अमरीश राम जो लौरिया थाना क्षेत्र देउरवा और देउराज के निवासी हैं.

ये भी पढ़ें:शराब की दुकान में छत तोड़कर घूसे चोर, भगवान के सामने जोड़े हाथ और फिर...

इसके साथ ही भैरोगंज थाना क्षेत्र के त्रिभवनी निवासी बीरबल साह, पवन कुमार और मालती देवी की गिरफ्तारी की गई है. इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि पुलिस शराब धंधे वालों के खिलाफ अभियान चला रखी है. इस मामले को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. शराब की भट्टियों को ध्वस्त किया जा रहा है. लौरिया थाना क्षेत्र से प्रतिदिन गिरफ्तारी की जा रही है. इस मामले को लेकर बेतिया पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम की संयुक्त छापेमारी चल रही है.

बता दें कि बीते 17 जुलाई को जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर एक चौकीदार ने आवेदन दिया था. जिसके बाद से ही पुलिस शराब माफियाओं की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. इसके पहले भी 16 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. साथ ही 2 हजार लीटर शराब को नष्ट किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें:बिहार : नवादा में छह लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

इसे भी पढ़ें:बेतिया में 8 नहीं 16 मौतें हुईं, परिजनों ने माना शराब पीने से गई जान, 2 पर FIR, 2 चौकीदार सस्पेंड

इसे भी पढ़ें:नवादा के बाद अब बक्सर में शराब पीने से गई जान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

इसे भी पढ़ें:नवादा में 6 लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: 24 घंटे में 4 की जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details