बिहार

bihar

लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद में जुटी समाजसेवी मैरी एडलिन, घर-घर पहुंचा रही हैं राशन

By

Published : Apr 29, 2020, 12:08 PM IST

bettiah

लॉकडाउन में गरीब और प्रभावितों की मदद के लिए समासजेवी मैरी एडलिन ने लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की.

बेतिया: लॉकडाउन के कारण गरीबों और जरूरतमंदों की परेशानियों को देखते हुए कई समाजसेवी मदद के लिए सामने आ रहे हैं. इसी बीच राजकीय+2 उच्च विद्यालय की शिक्षिका सह समाजसेवी मैरी एडलिन ने बगहा 2 प्रखंड के मलकौली में 110 प्रखंड 1 के परिवारों की मदद की. उन्होंने प्रभावितों के बीच 25 परिवारों में चावल, आटा, दाल सहित अन्य जरूरी राशन का वितरण किया.

मैरी एडलिन ने कहा कि एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना के कारण तबाह है. दूसरी तरफ लॉकडाउन के कारण मजदूरी बन्द होने के कारण रोजमर्रा के दिहाड़ी मजदूर परेशान हैं. उन्होंने कहा कि इस विकट समय में उनके पास खाने- पीने की सामग्री नहीं रहने काफी परेशानी हो रही है. इसलिए मैं व्यक्तिगत रूप से परिवार वालों की मदद कर रही हूं. समाजसेवी मौरी ने आगे कहा कि वे दिल्ली की मिल्स ऑफ हैपिनेस संस्था को धन्यवाद देती हैं, जिन्होंने जरूरतमंदों के बीच मदद के हाथ बढ़ाया है.

प्रभावितों में राशन बांटती समाजसेवी

'सामाजिक दूरी का करें पालन'
जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री वितरण करते हुए एडलिन ने सभी लोगों को लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि आप सभी लोग सरकार और प्रशासन के नियमों का पालन करें. कोरोना से बचाव के लिए घर पर रहे और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details