बिहार

bihar

SDM ने बगहा अनुमंडलीय अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, बोले- अनुपस्थित कर्मियों पर होगी कार्रवाई

By

Published : Nov 28, 2019, 11:31 PM IST

पदस्थापन के बाद पहली बार बगहा अनुमंडल पदाधिकारी विशाल राज ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. वे बिना किसी सूचना के अचानक अस्पताल पहुंचे. एसडीएम को देख कर्मियों में हड़कंप मच गया.

औचक निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम
औचक निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम

बेतिया:एसडीएम ने गुरुवार को बेतिया के बगहा अनुमंडलीय अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल में हड़कंप मच गया. एसडीएम के निरीक्षण के समय कई स्वास्थ्य कर्मी नदारद मिले. मौके पर एसडीएम ने अस्पताल की साफ-सफाई और सुविधाओं पर भी असंतोष जताया.

पदस्थापन के बाद पहली बार बगहा अनुमंडल पदाधिकारी विशाल राज ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. वे बिना किसी सूचना के अचानक अस्पताल पहुंचे. एसडीएम को देख कर्मियों में हड़कंप मच गया. अनेक कर्मी और चिकित्सक ड्यूटी से नदारद मिले. एसडीएम ने कहा कि उन पर कार्रवाई की जाएगी.

बगहा अनुमंडल पदाधिकारी विशाल राज ने दी जानकारी

मौके पर बोले एसडीएम
निरीक्षण के बाद एसडीएम विशाल राज ने अस्पताल की व्यवस्था को लेकर भारी असंतोष जाहिर किया. एसडीएम ने बताया कि जांच के दौरान अनेक कर्मी और चिकित्सक ड्यूटी से नदारद मिले. साथ ही अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्था भी बद से बदतर दिखी. उन्होंने वरीय पदाधिकारियों को पत्र लिखकर अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं की जानकारी दी. उन्होंने कार्रवाई का भी आश्वासन दिया.

Intro:पश्चिम चंपारण के बगहा अनुमंडलीय अस्पताल का एसडीएम ने अचानक अहले सुबह औचक निरीक्षण किया। इस दरम्यान चिकित्सक समेत कई स्वास्थ्य कर्मी नदारद मिले। वहीं एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल में साफ सफाई कि व्यवस्था पर भी असंतोष जताया। Body:बगहा अनुमंडल पदाधिकारी विशाल राज ने अपने पदस्थापन के उपरांत पहली दफा अनुमंडल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अचानक से बिना सूचना के अस्पताल पहुंचे एसडीएम को देख कर्मियों में हड़कंप मच गया। अनेक कर्मी व चिकित्सक ड्यूटी से नदारद मिले। बता दे कि एसडीएम विशाल राज ने गुरुवार के अहले सुबह अचानक से अनुमंडलीय अस्पताल का जांच किया। काफी गहनता से जांचोपरांत उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था को लेकर भारी असंतोष जाहिर किया। एसडीएम विशाल राज ने बताया कि जांच के दरम्यान अनेक कर्मी और चिकित्सक ड्यूटी से नदारद मिले साथ ही अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्था भी बद से बदतर दिखी।
बाइट- विशाल राज, अनुमंडल पदाधिकारी, बगहा।Conclusion:जांच के बाद अस्पताल की व्यवस्था से असंतुष्ट अनुमंडल पदाधिकारी ने वरीय पदाधिकारियों को पत्र लिख अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं की जानकारी देने व अग्रेतर कार्रवाई करने की बात कही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details